--Advertisement--

एथलीट को ऐसे टॉर्चर करता था कोच, कहता था- मुझे अपना ब्वॉयफ्रेंड समझो

बरेली. यहां 2 नाबालिग ख‍िलाड़‍ियों को अश्लील फिल्म दिखाकर रेप करने की कोश‍िश का मामला सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 05:43 PM IST
लड़कियों ने SSP से मिलकर कोच की श‍िकायत की है। लड़कियों ने SSP से मिलकर कोच की श‍िकायत की है।

बरेली. यहां 2 नाबालिग ख‍िलाड़‍ियों को अश्लील फिल्म दिखाकर रेप करने की कोश‍िश का मामला सामने आया है। दोनों लड़कियों ने अपने कोच पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोच ने बहुत कोश‍िश की, लेकिन वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ। यही नहीं, हम परिजनों से इसकी शि‍कायत न करें, इसके लिए भगवान की कसम भी ख‍िलाई।

नाबालिग खि‍लाड़‍ियों को ऐसे टॉर्चर करता था कोच

- यूपी के बरेली जिले की रहने वाली दोनों नाबालिग लड़की एथलीट हैं। राज्य स्तर तक खेल चुकी एक खिलाड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा, "कोच आलम एक दिन मीरगंज में प्रैक्टिस कराने के लिए मुझे बाइक से ले गए थे।"

- "रास्ते में उन्होंने छेड़छाड़ करते हुए कहा कि तुम मेरी गर्लफ्रेंड हो और मुझे अपना ब्वॉयफ्रेंड समझो, तुम्हें नेशनल खिला दूंगा। नैनीताल ले जाने का भी झांसा दिया।"

- "यही नहीं, फिजिकल रिलेशन बनाने की कोश‍िश की, इसके लिए एक हजार रुपए का लालच देते हुए कहा कि घरवालों से कह देना कि नैनीताल से जीतकर आई हो।"

- "उनकी हरकतें देख मैंने उनके अंडर प्रैक्टिस करना बंद कर दिया। इसके बाद से वह लगातार टॉर्चर कर रहे हैं।"

- वहीं, 14 साल की दूसरी खिलाड़ी ने कहा, "मैं कोच आलम के अंडर ट्रेनिंग ले रही थी। नैनीताल में हुई मानसून मैराथन 2017 में भाग लेने के लिए उनके साथ बाइक पर बैठकर गई थी। वहां होटल में टीमें ठहरी थीं।"

- "कोच ने कहा कि अगर तुम्हे इंटरनेशनल खिलाड़ी बनना है, तो मेरी हर बात माननी पड़ेगी। इसके बाद उन्होंने अपने मोबाइल पर अश्लील फिल्म लगाकर मुझे दे दी। जब मैंने मोबाइल फेंक दिया, तो मेरे साथ रेप करने की कोश‍िश की।"

- "जब मैंने चिल्लाना शुरू किया तो घबराकर उन्होंने मुझे छोड़ दिया और घर शिकायत न करने का दबाव बनाने लगे। उसके बाद भी उनकी हरकतें बंद नहीं हुई। वो स्टेडियम में मुझे परेशान करने लगे।"

- "जब वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए तो मुझसे घर पर कुछ भी न बताने के लिए भगवान की कसम खिलाने लगे। लेकिन मैंने घरवालों को पूरी बात बता दी।"

- शुक्रवार को दोनों ख‍िलाड़‍ी अपने परिजनों के साथ SSP से मिले और कोच आलम की शिकायत की।

- SSP के आदेश पर कोच आलम के खिलाफ बारादरी थाने में पॉक्सो एक्ट और रेप की कोश‍िश के आरोप में 2 केस दर्ज किए। फिलहाल, आरोपी कोच फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है।

लड़कियों का कहना है, कोच घर पर न बताने के लिए भगवान की कसम दिलाता था। लड़कियों का कहना है, कोच घर पर न बताने के लिए भगवान की कसम दिलाता था।
आरोपी कोच। आरोपी कोच।
X
लड़कियों ने SSP से मिलकर कोच की श‍िकायत की है।लड़कियों ने SSP से मिलकर कोच की श‍िकायत की है।
लड़कियों का कहना है, कोच घर पर न बताने के लिए भगवान की कसम दिलाता था।लड़कियों का कहना है, कोच घर पर न बताने के लिए भगवान की कसम दिलाता था।
आरोपी कोच।आरोपी कोच।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..