Hindi News »Uttar Pradesh News »Lucknow News »News» Minor Girls Molested By Teacher In School

टीचर करता था मासूम बच्च‍ियों के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने किया अरेस्ट

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 07, 2018, 07:34 PM IST

लखनऊ में एक टीचर के ऊपर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है।
  • टीचर करता था मासूम बच्च‍ियों के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने किया अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें

    लखनऊ.यहां एक इंटर कॉलेज के टीचर और प्रबंधक पर छेड़खानी करने का आरोप लगा है। आरोपी कॉलेज में हिंदी पढ़ाता है। 3 छात्राओं के परिजनों ने बुधवार को टीचर व प्रबंधक की हरकतों की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्जकर प्रबंधक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

    ये है पूरा मामला...

    - पुलिस के मुताबिक, फतिहा नगर मड़ियांव निवासी जुवेर खान का गौरभीठ में लोयल इंटर कॉलेज चलाते हैं। यहां पढ़ने वाली क्लास 2-3 की करीब आधा दर्जन छात्रों ने अपने माता-पिता से हिंदी पढ़ाने वाले राकेश कुमार से क्लास के अंदर छेड़छाड़ करता है।
    - अभिभावकों ने बताया कि वो लोग स्कूल जाकर स्कूल प्रबंधक जुवेर से टीचर की हरकतों शिकायत की। आरोप है, प्रबंधक शिकायत के बावजूद टीचर पर कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ितों ने बताया, बुधवार को मजबूरन मड़ियांव थाने पहुंच कर टीचर के तहरीर दी है।
    - स्कूल प्रबंधक जुवेर खान ने कहा, ''मिर्जापुर के राकेश कुमार (58) को मार्च 2016 में हिन्दी पढ़ाने के लिए कॉलेज में रखा गया था। इनकी शिकायत मिलने पर इन्हें हटा दिया गया।

    क्या बोले पुलिस अधिकारी
    - इंस्पेक्टर मड़ियांव अमरनाथ वर्मा ने कहा, ''3 छात्राओं के परिजनों ने एक टीचर के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ितों की तहरीर पर टीचर के खिलाफ पास्को एक्ट तहद मुकदमा दर्ज किया है। अगर इस मामले में प्रबंधक की भूमिका पाई गई, तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।''

  • टीचर करता था मासूम बच्च‍ियों के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने किया अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें
  • टीचर करता था मासूम बच्च‍ियों के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने किया अरेस्ट
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Minor Girls Molested By Teacher In School
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×