--Advertisement--

टीचर करता था मासूम बच्च‍ियों के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने किया अरेस्ट

लखनऊ में एक टीचर के ऊपर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 07:22 PM IST
minor girls molested by teacher in school

लखनऊ. यहां एक इंटर कॉलेज के टीचर और प्रबंधक पर छेड़खानी करने का आरोप लगा है। आरोपी कॉलेज में हिंदी पढ़ाता है। 3 छात्राओं के परिजनों ने बुधवार को टीचर व प्रबंधक की हरकतों की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्जकर प्रबंधक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये है पूरा मामला...

- पुलिस के मुताबिक, फतिहा नगर मड़ियांव निवासी जुवेर खान का गौरभीठ में लोयल इंटर कॉलेज चलाते हैं। यहां पढ़ने वाली क्लास 2-3 की करीब आधा दर्जन छात्रों ने अपने माता-पिता से हिंदी पढ़ाने वाले राकेश कुमार से क्लास के अंदर छेड़छाड़ करता है।
- अभिभावकों ने बताया कि वो लोग स्कूल जाकर स्कूल प्रबंधक जुवेर से टीचर की हरकतों शिकायत की। आरोप है, प्रबंधक शिकायत के बावजूद टीचर पर कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ितों ने बताया, बुधवार को मजबूरन मड़ियांव थाने पहुंच कर टीचर के तहरीर दी है।
- स्कूल प्रबंधक जुवेर खान ने कहा, ''मिर्जापुर के राकेश कुमार (58) को मार्च 2016 में हिन्दी पढ़ाने के लिए कॉलेज में रखा गया था। इनकी शिकायत मिलने पर इन्हें हटा दिया गया।

क्या बोले पुलिस अधिकारी
- इंस्पेक्टर मड़ियांव अमरनाथ वर्मा ने कहा, ''3 छात्राओं के परिजनों ने एक टीचर के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ितों की तहरीर पर टीचर के खिलाफ पास्को एक्ट तहद मुकदमा दर्ज किया है। अगर इस मामले में प्रबंधक की भूमिका पाई गई, तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।''

X
minor girls molested by teacher in school
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..