न्यूज़

--Advertisement--

मिस यूपी स्कॉलरशिप पेजेंट का लखनऊ में हुआ आयोजन, ये बॉलीवुड हीरोइन थी शो की जज

राजधानी में 3 फरवरी को मिस यूपी स्कालरशिप पेजेंट का आयोजिन किया गया।

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 06:37 PM IST
लखनऊ में मिस यूपी स्कालरशिप पेजेंट का आयोजन किया गया। लखनऊ में मिस यूपी स्कालरशिप पेजेंट का आयोजन किया गया।

लखनऊ. राजधानी के एमजी रोड स्थित एमबी कल्ब में 3 फरवरी को मिस यूपी स्कालरशिप पेजेंट का आयोजिन किया गया। प्रेस्टीज कल्ब इवेंट का वेन्यू पार्टनर था। पैनल ऑफ जजेस में पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, कप्तान शालिनी सिंह, मिस. भारत पृथ्वी 2017 और राज्य के तीन अन्य प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों के साथ शामिल हैं। कॉलेजों और संस्थानों द्वारा की गई पेशकश के रूप में विभिन्न अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों जैसे इंजीनियरिंग, प्रबंधन, चिकित्सा, कानून, विज्ञान, फैशन डिजाइनिंग के लिए ट्यूशन शुल्क पर विजेताओं और प्रतिद्वंद्विता को 60% तक छात्रवृत्ति प्राप्त होगी।

4 चरणों में आयोजित हुआ कार्यक्रम

- इस साल प्रतियोगिता चार चरणों में आयोजित की गई है- ऑनलाइन पंजीकरण राउंड से शुरू करते हुए, यू.पी. राज्य में 18 से 25 वर्ष के आयु वर्ग के सभी लड़कियों के लिए खुला।

- प्रतियोगिता के लिए 5 दिसंबर, 2017 से 5 जनवरी 2018 तक पंजीकरण किया जा रहा था। जिसमें 1000 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है।
- शुरुआती दौर में स्क्रीनिंग के बाद, कैडिडेंट्स को इलाहाबाद, वाराणसी, कानपुर, आगरा और लखनऊ में आयोजित होने वाले ऑन-ग्राउंड ऑडिशन के लिए आमंत्रित किया गया।
- ऑन-ग्राउंड ऑडिशन में 3 राउंड शामिल हैं - A) फोकस ग्रुप चर्चा B) प्रतिभा राउंड C) रैंप वॉक एंड इंटरेक्शन फॉर जजे्स
- यूपी के 5 शहरों में ऑडिशनों के बाद विभिन्न क्षेत्रों के 25 फाइनलिस्ट को चुना गया है और उन्हें 6 दिन की ग्रूमिंग सेशन (28 जनवरी 2018 से 2 फरवरी 2018) के लिए लखनऊ में आमंत्रित किया गया।
- इस दौरान स्वास्थ्य, पोषण, अकादमी, फैशन, बदलाव, कोरियोग्राफी, संचार और डिक्शन के एक्सपर्ट्स का एक पैनल कैंडिडेट्स के आत्मविश्वास, प्रेजेंटेशन और ओवरऑल पर्सनेलिटी को बढ़ाने के लिए काम करेगा।

- लोयाला इंटरनेशनल स्कूल के साथ मिलकर रिया मेनेजमेंट कंसल्टेंट्स (आरएमसी) ने अवधारणा और 'मिस यूपी स्कालरशिप पेजेंट 2018' का एक मंच तैयार किया है। जिसमें जो यूपी की युवा महिलाओं के लिए व्यक्तिगत और व्यावसायिक अवसर प्रदान करेगा।

Miss UP Scholarship Pageant 2018 finale
पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने विजेता को क्राउन पहनाया। पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने विजेता को क्राउन पहनाया।
इस साल प्रतियोगिता चार चरणों में आयोजित की गई। इस साल प्रतियोगिता चार चरणों में आयोजित की गई।
Miss UP Scholarship Pageant 2018 finale
प्रतियोगिता के लिए 5 दिसंबर, 2017 से 5 जनवरी 2018 तक पंजीकरण किया जा रहा था। प्रतियोगिता के लिए 5 दिसंबर, 2017 से 5 जनवरी 2018 तक पंजीकरण किया जा रहा था।
X
लखनऊ में मिस यूपी स्कालरशिप पेजेंट का आयोजन किया गया।लखनऊ में मिस यूपी स्कालरशिप पेजेंट का आयोजन किया गया।
Miss UP Scholarship Pageant 2018 finale
पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने विजेता को क्राउन पहनाया।पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने विजेता को क्राउन पहनाया।
इस साल प्रतियोगिता चार चरणों में आयोजित की गई।इस साल प्रतियोगिता चार चरणों में आयोजित की गई।
Miss UP Scholarship Pageant 2018 finale
प्रतियोगिता के लिए 5 दिसंबर, 2017 से 5 जनवरी 2018 तक पंजीकरण किया जा रहा था।प्रतियोगिता के लिए 5 दिसंबर, 2017 से 5 जनवरी 2018 तक पंजीकरण किया जा रहा था।
Click to listen..