--Advertisement--

मुख्तार अंसारी से मिलने आ सकते हैं कई अपराधी, STF और UP ने बनाई टीम

मंगलवार को बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को आया था हार्ट अटैक।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 08:35 AM IST
मुख्तार अंसारी यूपी के बाहुबली नेता हैं वो बसपा से विधायक हैं। (फाइल) मुख्तार अंसारी यूपी के बाहुबली नेता हैं वो बसपा से विधायक हैं। (फाइल)

लखनऊ. बाहुबली नेता और बसपा विधायक मुख्तार अंसारी की मंगलवार को बांदा जेल में हार्ट अटैक से तबीयत बिगड़ गई। उधर, अंसारी की पत्नी को भी हार्ट अटैक आया। दोनों को देर शाम लखनऊ के पीजीआई लाया गया है। यहां कॉर्ड‍ियोलॉज‍स्टि डॉ. पीके गोयल के देखरेख में इलाज किया जा रहा है। मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी को भी दिल का दौरा पड़ा। वे उनसे मिलने बांदा जेल आई थीं। वहीं, मुख्तार अंसारी के लखनऊ शिफ्ट होते ही यूपी पुलिस और एसटीएफ भी एक्टिव हो गई हैं।

-लखनऊ में मुख्तार अंसारी के एडमिट होते ही यूपी पुलिस और एसटीएफ सतर्क हो गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस और एसटीएफ ने कई टीमों का गठन किया है।

-माना जा रहा है कि मुख्तार से हॉस्पिटल में मिलने कई अपराधी आ सकते हैं। उन्हें पकड़ने के लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ ने अपराधियों को पकड़ने के लिए टीन गठित की है।

मऊ से विधायक हैं अंसारी

-अंसारी मऊ जिले की सदर विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक हैं। एडीजी जेल पीके मिश्रा ने बताया- " गंभीर हालात में उन्हें कानपुर रेफर किया गया। इसके बाद देर शाम दोनों को लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया।
-- मुख्तार अंसारी मऊ विधानसभा सीट से 5 पांच बार विधायक रह चुके हैं। एक बार निर्दलीय, 1 बार कौमी एकता दल से, 1 बार एसपी से और दो बार बीएसपी से विधायक रह चुके हैं।

कई केस हैं मुख्तार अंसारी के खिलाफ

- बसपा विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ 16 केस हैं, जिसमें 5 मर्डर, जबकि 5 अटेम्प्ट टू मर्डर के हैं। दंगे कराने के 6 केस में आरोपी हैं।

फाइल। फाइल।