Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Muslim Women Slogan In Support Of Modi In Amethi

'मोदी-ईरानी से विकास की उम्मीद लगाएं हैं अमेठी के मुस्लिम वोटर्स, राहुल के खिलाफ आक्रोश'

एक्सपर्ट का कहना है कि अमेठी के लोगों में राहुल गांधी के खिलाफ आक्रोश है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 08, 2017, 08:53 AM IST

  • 'मोदी-ईरानी से विकास की उम्मीद लगाएं हैं अमेठी के मुस्लिम वोटर्स, राहुल के खिलाफ आक्रोश'
    +2और स्लाइड देखें
    अमेठी जिले की मुस्लिम महिलाओं ने गुरुवार को सड़क पर जमा होकर तीन तलाक के मुद्दे पर पीएम मोदी को धन्यवाद दिया।

    अमेठी.कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात में पार्टी की सत्ता वापसी की कोशिश में जुटे हैं। राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिए हर रोज पीएम मोदी और बीजेपी से सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच राहुल गाधी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस का जनाधार फीका होता जा रहा है। हाल ही में संपन्न हुए निकाय चुनावों में अमेठी में कांग्रेस की करारी हार हुई है। जिन मुस्लिम वोटरों के कांग्रेस अपना बता रही है। उन्होंने ने भी अब "वोट फॉर मोदी, वोट फॉर बीजेपी" का नारा बुलंद कर दिया है।


    -अमेठी जिले की मुस्लिम महिलाओं ने गुरुवार को सड़क पर जमा होकर तीन तलाक के मुद्दे पर पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और गुजरात की महिलाओं से मोदी का हात मजबूत करने के लिए बीजेपी को वोट देने की अपील की।
    -गुरुवार को अमेठी के जगदीशपुर डाक बंगले में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलाएं हाथों में "Vote For Modi, Vote For Bjp" स्लोगन के पोस्टर लेकर एकत्रित हुईं।
    -मुस्लिम महिलाओं ने अपने हाथों में हैंडबिल भी ले रखा था, जिस पर लिखा मिला के हम सभी महिलाएं वर्षों से चली आ रही 'तीन तलाक' की कुप्रथा को मोदी सरकार द्बारा समाप्त करने के निर्णय से प्रसन्न हैं। महिलाओं ने कहा- "अब केंद्र में ऐसी सरकार है जो हम महिलाओं की दयनीय स्थित सुधारने पर ध्यान दे रही। इससे हमारा स्वाभिमान बढ़ा है, हम महिलाओं के उत्पीड़न को ख़त्म करने वाले, हमारे अधिकारों का समर्थन करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।"

    क्या कहना है एकस्पर्ट का


    -कांग्रेस के अभेद दुर्ग एवं राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में बुर्का ओढ़कर मोदी के समर्थन में उतरी महिलाओं के रिएक्शन पर अमेठी के एक्स्पर्ट ने जो कुछ कहा वो भी विचारणीय है।
    -वरिष्ठ पत्रकार एवं अधिवक्ता विवेक विक्रम सिंह ने dainikbhaskar.com से ख़ास बातचीत में कहा- "अमेठी के अल्पसंख्यक वोटर 'ठगे और छले गए हैं। यहां विकास नहीं हुआ। आज तक अल्पसंख्यकों के लिये न यहां कोई यूनिवर्सिटी बनी और न ही कॉलेज।"
    -इसी वर्ष शुकुल बाज़ार थाने के महोना में एक ही परिवार के 11 सदस्यों की हत्या हुई राहुल गांधी आजतक वहां नहीं गये, केस में कोई पैरवी नहीं की इस सबसे लोगों में आक्रोश है।
    -जिसका नतीजा असेम्बली इलेक्शन ही में देखने को मिला बीजेपी प्रत्याशी रामलखन पासी ने कभी जगदीशपुर सीट जीती थी और अब फिर ये बीजेपी के पास है। गौरीगंज असेम्बली सीट से कांग्रेस कई हजार वोटों से हारी। ये रिएक्शन बता रहा है के यहां के मुस्लिम वोटर्स तुष्टीकरण की जंजीर से आजाद होकर अपने विकास के लिये स्मृति ईरानी और नरेंद्र मोदी की तरफ टकटकी लगाये हैं।"

  • 'मोदी-ईरानी से विकास की उम्मीद लगाएं हैं अमेठी के मुस्लिम वोटर्स, राहुल के खिलाफ आक्रोश'
    +2और स्लाइड देखें
    गुजरात में बीजेपी की जीत के लिए अपील की।
  • 'मोदी-ईरानी से विकास की उम्मीद लगाएं हैं अमेठी के मुस्लिम वोटर्स, राहुल के खिलाफ आक्रोश'
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×