Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Naresh Agarwal Said We Are The Priests Of Lord Rama

हम राम के पुजारी हैं, अयोध्या में हो राम मंदिर का निर्माण : नरेश अग्रवाल

नरेश अग्रवाल ने कहा- धर्म के आधार पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी को बैन किया जाना चाहिए।

DainikBhaskar | Last Modified - Dec 08, 2017, 02:40 PM IST

  • हम राम के पुजारी हैं, अयोध्या में हो राम मंदिर का निर्माण : नरेश अग्रवाल
    +1और स्लाइड देखें
    नरेश अग्रवाल ने कहा- EVM के मामले में निर्वाचन आयोग को शंका का समाधान करना चाहिए ।

    हरदोई. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल गुरुवार को हरदोई पहुंचे। यहां उन्होंने कहा- "हम राम मंदिर के विरोध में नहीं हैं। हम चाहते हैं कि राम मंदिर बने क्योंकि हम खुद राम की पूजा करते हैं। वहीं, राम मंदिर को चुनावी मुद्दा बनाए जाने पर कहा सुप्रीम कोर्ट को एक जजमेंट देना चाहिए की कोई भी पार्टी धर्म, जाति और ईश्वर के नाम पर चुनाव नहीं लड़ेगी और अगर कोई पार्टी ऐसा करती है तो उसे बैन किया जाना चाहिए।"

    FRDI का विरोध करेगी सपा

    -संसद के आगामी सत्र में केंद्र सरकार द्वारा लाए जा रहे रेवोलुशन एंड डिपाजिट इंश्योरेंस बिल (FRDI) पर कड़ी आपत्ति जताते हुए अग्रवाल ने कहा- "सरकार आम आदमी का खून पसीने का रुपया हजम करना चाहती है।:
    -बैंक फाइनेंशियल रेजुलेशन एंड डिपाजिट इंश्योरेंस बिल-2017 जो सरकार लागू करने जा रही है। यह बिल ग्रीस में लागू किया गया था अगर यह बिल लागू होता है तो बैंकों को यह अधिकार हो जाएगा कि अगर बैंक फेल होने जा रही है तो खाताधारक का सारा पैसा जो पैसा जमा है वह बैंक का पैसा हो जाएगा।

    -जो हमारे पैसों की एक लाख तक की गारंटी अभी तक होती है वह खत्म हो जाएगी, अब तक यह होता था कि अगर बैंक फेल होती है तो हमारा जितना पैसा जमा है उसमें से एक लाख रुपए का हमारा इंश्योरेंस होता है लेकिन अगर एफआरडीआई लागू हो गया तो इस देश में लोग बैंक में धन रखना छोड़ देंगे और घर में रखेंगे।
    -समाजवादी पार्टी इस बिल से बिल्कुल भी सहमत नहीं है और यह बिल आया तो समाजवादी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी। क्योंकि यह बिल आम आदमी के हित में नहीं है।

    सीएम योगी पर साधा निशाना


    -योगी पर हमला बोलते हुए अग्रवाल ने कहा- "योगीजी पहले खुद एमएलए का चुनाव जीत कर देख ले फिर हमको चैलेंज करें। विधान परिषद के रास्ते वो मुख्यमंत्री बने। उनके जितने भी मंत्रीगण विधानपरिषद से मंत्री बने पहले वो इस्तीफा दे उसके बाद नितिन अग्रवाल भी इस्तीफा देंगे।
    -आपको बता दें कि हाल ही में एक निजी चैनल के कार्यक्रम में सीएम योगी ने नरेश अग्रवाल के विधायक बेटे नितिन से इस्तीफा देने की बात कही थी।

    ईवीएम पर उठाया सवाल


    -ईवीएम पर उठ रहे सवालों पर उन्होंने कहा- "निर्वाचन आयोग को शंका का समाधान करना चाहिए और गुजरात चुनाव में यदि वीवीपैट का इस्तेमाल किया जाता है तो वह पर्ची मतदाता को अवश्य दिखाई जानी चाहिए उसका वोट कहां गया है।"

  • हम राम के पुजारी हैं, अयोध्या में हो राम मंदिर का निर्माण : नरेश अग्रवाल
    +1और स्लाइड देखें
    समाजवादी पार्टी FRDI बिल का विरोध करेगी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Naresh Agarwal Said We Are The Priests Of Lord Rama
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×