--Advertisement--

यहां ढोल-शहनाई के साथ बांटा गया कार्ड, ऐसे होगी इस एक्ट्रेस की शादी

लखनऊ में शो के प्रमोशन के लिए सड़कों पर बांटे गए शादी के कार्ड।

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 06:40 PM IST
एक्ट्रेस भूमिका गुरूंग। एक्ट्रेस भूमिका गुरूंग।

लखनऊ. मॉडल और एक्ट्रेस भूमिका गुरूंग की शादी के कार्ड यूपी के 8 जिलों में बांटे जा रहे हैं। शादी का कार्ड लखनऊ के लोहिया पार्क चौराहे भी लोगों की गाड़ियां रोक-रोक निमंत्रण दिया। चौकिए नहीं, मामला थोड़ा फिल्मी है, क्योकि भूमिका इस वक्त एक टीवी सीरियल निमकी मुखिया में लीड रोल में हैं। जिनकी शादी गांव के बड़ें परिवार में पक्की हुई है। इस शादी को शानदार बनाने के लिए लोगों को अनोखे तरीके से कार्ड बांटा जा रहा है।

कौन है निमकी मुखिया...

- लखनऊ के लोहिया पार्क चौराहे, मुंशी पुलिया, आलमबाग, गोमती नगर जैसे कई चौराहों पर शहनाई और ढ़ोल बजाकर शादी कार्ड बांटा गया। ऑटो, साइकिल, बाइक और कार में सवार लोगों को शादी का कार्ड देकर बुलाया गया।

- 'निमकी मुखिया' नाम से एक टीवी सीरियल में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस भूमिका गुरूंग पुणे की रहने वाली है। शिमला के एक गांव में जन्मी, दिल्ली और मुम्बई से पढ़ाई करने वाली भूमिका 'निमकी मुखिया का रोल कर रही हैं।
- इस प्रोग्राम में निमकी को राजनीति में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, लेकिन राजनीति फिल्म की कैटरीना कैफ की तरह पोस्टर पर नजर आना चाहती है। इसके लिए वह चुनाव लड़ती है और गांव की मुखिया बन जाती है।
- बिहारी बैकग्राउंड के इस शो की शूटिंग यूपी के मिर्जापुर और बनारस में भी हुई है।

Nimki mukhiya marriage promotion in lucknow
Nimki mukhiya marriage promotion in lucknow
X
एक्ट्रेस भूमिका गुरूंग।एक्ट्रेस भूमिका गुरूंग।
Nimki mukhiya marriage promotion in lucknow
Nimki mukhiya marriage promotion in lucknow
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..