--Advertisement--

मादा तेंदुआ ने किया अटैक-तीन लहूलुहान, 5 मिनट तक यूं लड़ा 58 साल का शख्स

बहराइच में एक मादा तेंदुआ ने गांववालों पर हमला कर दिया। हादसे में महिला समेत 3 लोग लहूलुहान हो गए।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 07:50 PM IST
5 मिनट तक 58 साल का रूपनरायन संघर्ष करता रहा। बचाव के लिए पड़ोसी अनिल (25) पहुंचा तो मादा तेंदुआ उसपर झपट पड़ी। 5 मिनट तक 58 साल का रूपनरायन संघर्ष करता रहा। बचाव के लिए पड़ोसी अनिल (25) पहुंचा तो मादा तेंदुआ उसपर झपट पड़ी।

बहराइच(यूपी). यहां गुरुवार को एक तेंदुआ ने गांववालों पर हमला कर दिया। हादसे में महिला समेत 3 लोग लहूलुहान हो गए। करीब 5 मिनट तक एक युवक और बुजुर्ग ने संघर्ष किया। जैसे-तैसे उसने अपनी जान बचाई। घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम को घेरकर ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया। एक के बाद तेंदुआ के तीन हमले...


- मामला ककरहा रेंजके भीमनगर खैरी गांव का है। यहां एक तेंदुआ ने शावकों के साथ अचानक गांव वालों पर हमला कर दिया।
- स्थानीय निवासी जयकिशन के घर के आंगन में तेंदुआ पहुंच गया। लोगों की चीखपुकार सुन तेंदुआ रूपनरायन (58) पुत्र कंधई के घर में घुस गई। उसने बुजुर्ग पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया।
- बचाव के लिए पड़ोसी अनिल (25) पुत्र शिव प्रसाद पहुंचा तो तेंदुआ शावकों के साथ उसपर झपट पड़ी। करीब 5 मिनट तक दोनों युवक संघर्ष करते रहे।
- इसके बाद घर के सामने धूप सेंक रही लखमीना (50) पत्नी तूफानी पर हमला कर दिया। किसी तरह ग्रामीणों ने महिला लखमीना की जान बचाई। फिर वो शावकों के साथ गन्ने के खेत में घुस गई।
- सूचना पर वन क्षेत्राधिकारी महेंद्र मौर्या टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने वन विभाग पर सुरक्षा मुहैया न कराने का आरोप लगाया है।
- आनन-फानन में सभी घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के दौरान डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

चीखपुकार सुन मादा तेंदुआ रूपनरायन (58) के घर में घुस गई। उसने हमला कर लहूलुहान कर दिया। चीखपुकार सुन मादा तेंदुआ रूपनरायन (58) के घर में घुस गई। उसने हमला कर लहूलुहान कर दिया।
हमले के बाद मादा तेंदुआ शावकों के साथ गन्ने के खेत में घुस गई। हमले के बाद मादा तेंदुआ शावकों के साथ गन्ने के खेत में घुस गई।
घर के सामने धूप सेंक रही लखमीना (50) पत्नी तूफानी पर हमला किया। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घर के सामने धूप सेंक रही लखमीना (50) पत्नी तूफानी पर हमला किया। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
X
5 मिनट तक 58 साल का रूपनरायन संघर्ष करता रहा। बचाव के लिए पड़ोसी अनिल (25) पहुंचा तो मादा तेंदुआ उसपर झपट पड़ी।5 मिनट तक 58 साल का रूपनरायन संघर्ष करता रहा। बचाव के लिए पड़ोसी अनिल (25) पहुंचा तो मादा तेंदुआ उसपर झपट पड़ी।
चीखपुकार सुन मादा तेंदुआ रूपनरायन (58) के घर में घुस गई। उसने हमला कर लहूलुहान कर दिया।चीखपुकार सुन मादा तेंदुआ रूपनरायन (58) के घर में घुस गई। उसने हमला कर लहूलुहान कर दिया।
हमले के बाद मादा तेंदुआ शावकों के साथ गन्ने के खेत में घुस गई।हमले के बाद मादा तेंदुआ शावकों के साथ गन्ने के खेत में घुस गई।
घर के सामने धूप सेंक रही लखमीना (50) पत्नी तूफानी पर हमला किया। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।घर के सामने धूप सेंक रही लखमीना (50) पत्नी तूफानी पर हमला किया। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..