Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Person Suicide After Wife And Daughter In Lucknow

पत्नी-बेटी का मर्डर कर खाया जहर, मौत से पहले नोट में लिखा बीवी का नाम

लखनऊ के मडियांव इलाके में एक युवक ने पत्नी और 2 महीने के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:36 PM IST

  • पत्नी-बेटी का मर्डर कर खाया जहर, मौत से पहले नोट में लिखा बीवी का नाम
    +3और स्लाइड देखें
    पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    लखनऊ. मडियांव इलाके में एक युवक ने पत्नी और 2 महीने के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद जहर खा लिया। घटना का पता उस वक्त चला, जब घर में चिल्लाने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस को युवक की डेडबॉडी मिली, जबकि पत्नी और 2 महीने की बच्ची का शव भी पास में पड़ा मिला। सुसाइड नोट में लिखी ये वजह...

    - काकोरी के दुर्गागंज का रहने वाला परशुराम (28) अपने परिवार के साथ एक साल से मड़ियांव इलाके में बने प्रभाकर हॉस्पिटल के कैंपस में रहता था। परशुराम के साथ उसकी पत्नी नीलू (25) और बेटी बिट्टू (2 महीने) साथ रहते थे।
    - मंगलवार की देर रात करीब 3 बजे परशुराम ने सोते समय अपनी पत्नी का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद 2 महीने के बेटी को भी निशाना बनाया। दोनों के मर्डर के बाद आरोपी युवक ने जहर खा लिया। जब युवक की हालत बिगड़ी, तब वो कमरे से बाहर भागते हुए आया और बोला- "मेरी पत्नी ने मुझे जहर खिला दिया है।" उसके बाद उसकी डेथ हो गई।
    - मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में जाकर देखा, तब उसकी पत्नी और बच्चे की डेडबॉडी कमरे में मिली। वहीं पुलिस को घर में एक सुसाइड नोट मिला। इसमें युवक ने पत्नी की दोनों बहनों (सालियों) पर परेशान करने का आरोप लगाया है।

  • पत्नी-बेटी का मर्डर कर खाया जहर, मौत से पहले नोट में लिखा बीवी का नाम
    +3और स्लाइड देखें
    लखनऊ के मडियांव इलाके में एक युवक ने पत्नी और 2 साल के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी।
  • पत्नी-बेटी का मर्डर कर खाया जहर, मौत से पहले नोट में लिखा बीवी का नाम
    +3और स्लाइड देखें
    पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद किया है।

    सुसाइड नोट में कही ये बातें

    - परशुराम ने सुसाइड नोट में लिखा- "मेरी बर्बादी की वजह पत्नी और उसकी दो बहने (बेवी और अजरा) हैं। ये तीनों बहनें शादीशुदा लोगों को फंसाकर उनको बर्बाद करती हैं। इसकी जानकारी जरूर कर लेना, वरना हमारी आत्मा भटकेगी।"
    - "मेरी पहली पत्नी से दो बच्चे हैं। वो दोनों गांव में रहते हैं। नीलू (पत्नी) उनसे मुझे मिलने नहीं देती है। 8 दिसंबर 2017 को मैं अपने बच्चों से मिलने के लिए गया था। नीलू ने वहां से मुझे बुलाकर धोखे से गाड़ी अपने नाम लिखा दी। गाड़ी के सारे दस्तावेज उसकी छोटी बहन अजरा के पास हैं। वो दुबग्गा इलाके के मालपुर में रहती है।''
    - परशुराम ने दो मोबाइल नंबर भी सुसाइड नोट में लिखे हैं। जिस बच्ची का कत्ल उसने किया था, उसको संबोधित करते हुए लिखा- ''बिट्टो का मुंडन नाई से कराने के बजाय, नीलू ने खुद बाल छील दिए। हॉस्पिटल में आने वाले लोग कहते थे कि ऐसे मुंडन नहीं होता है।''

  • पत्नी-बेटी का मर्डर कर खाया जहर, मौत से पहले नोट में लिखा बीवी का नाम
    +3और स्लाइड देखें
    मरने से पहले युवक ने डेढ़ पेज का सुसाइड नोट बरामद किया।

    डॉक्टर का पक्ष

    - दरअसल जिस नर्सिंग होम के कैंपस में ये युवक परिवार के साथ रहता था। उसे डॉक्टर राज अवस्थी चलाते थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था? तब उन्होंने कहा- मैं किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में क्या बता सकता हूं। मैंने उसके इलाज से पहले पुलिस को सूचना देना जरूरी समझा। जब तक पुलिस आती, उससे पहले मर चुका था।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Person Suicide After Wife And Daughter In Lucknow
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×