--Advertisement--

पत्नी और 2 की बेटी की हत्या के युवक ने की खुदकुशी, बताई ये वजह

पुलिस को हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 10:28 AM IST
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के

लखनऊ. मडियांव इलाके में एक युवक ने पत्नी और 2 महीने के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद जहर खा लिया। घटना का पता उस वक्त चला, जब घर में चिल्लाने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस को युवक की डेडबॉडी मिली, जबकि पत्नी और 2 महीने की बच्ची का शव भी पास में पड़ा मिला। सुसाइड नोट में लिखी ये वजह...

- काकोरी के दुर्गागंज का रहने वाला परशुराम (28) अपने परिवार के साथ एक साल से मड़ियांव इलाके में बने प्रभाकर हॉस्पिटल के कैंपस में रहता था। परशुराम के साथ उसकी पत्नी नीलू (25) और बेटी बिट्टू (2 महीने) साथ रहते थे।
- मंगलवार की देर रात करीब 3 बजे परशुराम ने सोते समय अपनी पत्नी का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद 2 महीने के बेटी को भी निशाना बनाया। दोनों के मर्डर के बाद आरोपी युवक ने जहर खा लिया। जब युवक की हालत बिगड़ी, तब वो कमरे से बाहर भागते हुए आया और बोला- "मेरी पत्नी ने मुझे जहर खिला दिया है।" उसके बाद उसकी डेथ हो गई।
- मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में जाकर देखा, तब उसकी पत्नी और बच्चे की डेडबॉडी कमरे में मिली। वहीं पुलिस को घर में एक सुसाइड नोट मिला। इसमें युवक ने पत्नी की दोनों बहनों (सालियों) पर परेशान करने का आरोप लगाया है।