--Advertisement--

पुल‍िस ने फौजी को जीप में डालकर यूं की प‍िटाई, VIDEO VIRAL

अलीगढ़.फौजी बैंक में पैसे न‍िकालने आया था। इस दौरान चेक‍िंग करने आई पुल‍िस से उसकी क‍िसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 05:24 PM IST
स्टेट बैंक में पैसे न‍िकालने आया था फौजी। स्टेट बैंक में पैसे न‍िकालने आया था फौजी।

अलीगढ़. यूपी पुल‍िस द्वारा अलीगढ़ में एक फौजी की प‍िटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है क‍ि पीड़‍ित फौजी बैंक में पैसे न‍िकालने आया था। इस दौरान चेक‍िंग करने आई पुल‍िस से उसकी क‍िसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर पुल‍िस ने उसे पकड़कर जीप में डाल द‍िया और प‍िटाई करते हुए थाने ले गई। अब पुल‍िस की इस दबंगई का वीड‍ियो वायरल हो गया है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, अलीगढ़ ज‍िले के मेबला गांव न‍िवासी अजीत (फौजी) इगलास थानाक्षेत्र स्थित स्टेड बैंक में दो दिन पहले पैसे न‍िकालने आया था।

-बैंक में पुल‍िस रूटीन चेक‍िंग के ल‍िए आई थी। अजीत लाइन में खड़ा था। इसी दौरान क‍िसी बात को लेकर पुल‍िस से हॉट टॉक हो गई और व‍िवाद बढ़ गया।

-इसके बाद पुलिस वाले फौजी युवक को जीप में बि‍ठाकर पीटते हुए थाने ले गए और शाम को छोड़ दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसपी यशवीर स‍िंह ने बताया, बैंक के बाहर अक्सर पैसे छ‍िनैती की घटना होती है। ऐसे में पुल‍िस अक्सर बैंक जाकर चेक‍िंग अभ‍ियान चलाती है।

-इसी के तहत एक मह‍िला दारोगा और स‍िपाही वहां चेक‍िंग करने गए थे। इस दौरान लाइन में खड़ा एक युवक उन्हें संद‍िग्ध लगा तो उसकी चेक‍िंग करने लगे। इस पर उसने पुल‍िस के साथ धक्का-मुक्की कर दी।

-पता चला है क‍ि वो युवक सेना में है और स‍िव‍िल ड्रेस में बैंक आया था। हालांक‍ि, मामला सुलझ गया है, फ‍िर भी जांच की जा रही है। र‍िपोर्ट में जो भी बातें सामने आएगी, उसके तहत कार्रवाई की जाएगी।

चेक‍िंग के दौरान कहासुनी होने पर पुल‍िस ने शुरू कर दी प‍िटाई। चेक‍िंग के दौरान कहासुनी होने पर पुल‍िस ने शुरू कर दी प‍िटाई।
बैंक में लाइन में खड़ा था फौजी। बैंक में लाइन में खड़ा था फौजी।
एसपी ने कहा- मामला सुलझा ल‍िया गया है। एसपी ने कहा- मामला सुलझा ल‍िया गया है।
X
स्टेट बैंक में पैसे न‍िकालने आया था फौजी।स्टेट बैंक में पैसे न‍िकालने आया था फौजी।
चेक‍िंग के दौरान कहासुनी होने पर पुल‍िस ने शुरू कर दी प‍िटाई।चेक‍िंग के दौरान कहासुनी होने पर पुल‍िस ने शुरू कर दी प‍िटाई।
बैंक में लाइन में खड़ा था फौजी।बैंक में लाइन में खड़ा था फौजी।
एसपी ने कहा- मामला सुलझा ल‍िया गया है।एसपी ने कहा- मामला सुलझा ल‍िया गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..