--Advertisement--

राजधानी में संदिग्ध हालत में मिली लड़का-लड़की की बॉडी, पुलिस कर रही जांच

राजधानी में संदिग्ध हालत में लड़का-लड़की की 2 डेडबॉडी मिली है।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 09:45 AM IST
राजधानी में 2 संदिग्ध हालत में 2 डेड बॉडी मिली है। राजधानी में 2 संदिग्ध हालत में 2 डेड बॉडी मिली है।

लखनऊ. राजधानी में शुक्रवार सुबह जोपलिंग रोड स्थित सुरजदीप कॉम्प्लेक्स एरिया में एक युवक-युवती की डेड बॉडी मिली। बताया जा रहा है कि लड़के के हाथ पर कट के निशान और लड़की के सि‍र पर चोट के निशान हैं। दोनों प्रेमी-प्रेमिका बताए जा रहे हैं, पुलिस ने डेड बॉडी की पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों कैसरबाग के रहने वाले हैं।

नई ब्लेड से दोनों ने काटी नसें...

- पुलिस की जांच में पता चला कि, प्रेमी युगल ने रात करीब 4 बजे कॉम्प्लेक्स की छत पर पहुंचे थे। वहां एक कमरा बना हुआ है, जहां पर उनके आने-जाने के निशान मिले हैं, वहीं छत पर एक ब्लेड का रैपर और खून से सना हुआ ब्लेड मिला है।
- दोनों के हाथ की नसें कटी हुई थी, खून काफी मात्रा में एसी के अगल-बगल में बिखरा हुआ था। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से मौके जांच कर करने में जुट गई।

मैक कोचिंग पढ़ता था छात्र
- दोनों की शिनाख्त हो गई, दोनों कैसरबाग क्षेत्र के कटरा मकबूल गंज मोहल्ले में रहने वाले हैं, लड़के का नाम ओजस तिवारी और युवती का नाम काजल पांडे है।
- लड़की नवयुग डिग्री कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। लड़का एनीमेशन एडिटिंग का कोर्स करता था। गुरुवार रात दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैसरबाग कोतवाली में लड़की के ताऊ ने दर्ज कराई थी।

फ़ोन से हुई शिनाख्त
- डेडबॉडी के पास एक मोबाइल मिला, जिसमें कुछ फोटोज हैं। मोबाइल के डायल हुए सभी नंबर गायब मिले। पुलिस ने फोन को अपने को अपने कब्जे में लेकर जांच किया, जिसमें दोनों की फोटोज मिले।
- हजरतगंज पुलिस ने फोटो को अलग-बगल के पुलिस स्टेशन में भेजकर शिनाख्त शुरू किया। शव मिलने के 3 घंटे बाद जानकारी हुई कि कैसरबाग़ कोतवाली में लड़का-लड़की के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
- बच्चा सुनो आप मुझे आज रात को 4 बजे घर के बाहर मिलना। हम दोनों चलेंगे सुसाइड करने। बाबू हमारा साथ कोई नहीं दे रहा है। और हां मैं यश से खुद पूछ लूंगी कि आपसे पहले मैं अभी घर आंऊ या नहीं अगर हां बोलोगे तो अभी घर पर बताती हूं। आई लव यू टू बाबू

- बच्चा घर पर पापा नहीं है, मां और दीदी हैं। आप अकेले आओगे कैसे, मैं 4 बजे आने की कोशिश करूंगी, क्योंकि मां और सब लोग साथ सोते हैं और हां, बच्चा पापा शायद दिल्ली गए हैं। गांव नहीं गए हैं।
- मैं चाहती हूं आप एक बार बात करके मेरे घर पर आओ, लेकिन अकेले मत आना। घर पर अगर बात करोगे अभी तो कोई मानेगा नहीं, लेकिन फिर भी आप मेरे घर पर आओ। एक बार बात कर लेते हैं और अगर नहीं माने तो हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने। आई लव यू बच्चा।

पुलिस ने क्या कहा
- मौके पर एसएसपी दीपक कुमार ने कहा, ''कॉम्प्लेक्स में 2 डेड बॉडी की सूचना मिली थी। लड़के के हाथ पर ब्लेड से काटे जाने के है वहीं, लड़की के सिर पर गंभीर चोट लगी है।''
- ''बॉडी की पहचान हो गई दोनों ने परिवार के विरोध करने की वजह से सुसाइड किया है, एक सुसाइड नोट भी मिला है। बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया गया है।''
- ''लड़की के ताऊ ने कैसरबाग कोतवाली में दोनों के मामले में एफआईआर गुरुवार शाम को दर्ज कराई थी।''

मृतक लड़की का नाम काजल है। मृतक लड़की का नाम काजल है।
मृतक लड़के का नाम ओजस है। मृतक लड़के का नाम ओजस है।
सुसाइड नोट। सुसाइड नोट।
मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।
पुलिस को मौके से ब्लेड मिला है। पुलिस को मौके से ब्लेड मिला है।