Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Police Found Dead Body In Suspicious Condition In Lucknow

I लव U बच्चा! 4 बजे आना एक साथ सुसाइड करेंगे, ऐसे मिली डेड बॉडी

राजधानी में संदिग्ध हालत में लड़का-लड़की की 2 डेड बॉडी मिली है।

आदित्य तिवारी | Last Modified - Jan 06, 2018, 12:08 PM IST

    • राजधानी में 2 संदिग्ध हालत में 2 डेड बॉडी मिली है।

      लखनऊ.राजधानी में शुक्रवार सुबह जोपलिंग रोड स्थित सुरजदीप कॉम्प्लेक्स एरिया में एक युवक-युवती की डेड बॉडी मिली। बताया जा रहा है कि लड़के के हाथ पर कट के निशान और लड़की के सि‍र पर चोट के निशान हैं। दोनों प्रेमी-प्रेमिका बताए जा रहे हैं, पुलिस ने डेड बॉडी की पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों कैसरबाग के रहने वाले हैं।

      नई ब्लेड से दोनों ने काटी नसें...

      - पुलिस की जांच में पता चला कि, प्रेमी युगल ने रात करीब 4 बजे कॉम्प्लेक्स की छत पर पहुंचे थे। वहां एक कमरा बना हुआ है, जहां पर उनके आने-जाने के निशान मिले हैं, वहीं छत पर एक ब्लेड का रैपर और खून से सना हुआ ब्लेड मिला है।
      - दोनों के हाथ की नसें कटी हुई थी, खून काफी मात्रा में एसी के अगल-बगल में बिखरा हुआ था। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से मौके जांच कर करने में जुट गई।

      मैक कोचिंग पढ़ता था छात्र
      - दोनों की शिनाख्त हो गई, दोनों कैसरबाग क्षेत्र के कटरा मकबूल गंज मोहल्ले में रहने वाले हैं, लड़के का नाम ओजस तिवारी और युवती का नाम काजल पांडे है।
      - लड़की नवयुग डिग्री कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। लड़का एनीमेशन एडिटिंग का कोर्स करता था। गुरुवार रात दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैसरबाग कोतवाली में लड़की के ताऊ ने दर्ज कराई थी।

      फ़ोन से हुई शिनाख्त
      - डेडबॉडी के पास एक मोबाइल मिला, जिसमें कुछ फोटोज हैं। मोबाइल के डायल हुए सभी नंबर गायब मिले। पुलिस ने फोन को अपने को अपने कब्जे में लेकर जांच किया, जिसमें दोनों की फोटोज मिले।
      - हजरतगंज पुलिस ने फोटो को अलग-बगल के पुलिस स्टेशन में भेजकर शिनाख्त शुरू किया। शव मिलने के 3 घंटे बाद जानकारी हुई कि कैसरबाग़ कोतवाली में लड़का-लड़की के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

      सुसाइड नोट में लिखी ये बात
      - बच्चा सुनो आप मुझे आज रात को 4 बजे घर के बाहर मिलना। हम दोनों चलेंगे सुसाइड करने। बाबू हमारा साथ कोई नहीं दे रहा है। और हां मैं यश से खुद पूछ लूंगी कि आपसे पहले मैं अभी घर आंऊ या नहीं अगर हां बोलोगे तो अभी घर पर बताती हूं। आई लव यू टू बाबू

      - बच्चा घर पर पापा नहीं है, मां और दीदी हैं। आप अकेले आओगे कैसे, मैं 4 बजे आने की कोशिश करूंगी, क्योंकि मां और सब लोग साथ सोते हैं और हां, बच्चा पापा शायद दिल्ली गए हैं। गांव नहीं गए हैं।
      - मैं चाहती हूं आप एक बार बात करके मेरे घर पर आओ, लेकिन अकेले मत आना। घर पर अगर बात करोगे अभी तो कोई मानेगा नहीं, लेकिन फिर भी आप मेरे घर पर आओ। एक बार बात कर लेते हैं और अगर नहीं माने तो हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने। आई लव यू बच्चा।

      पुलिस ने क्या कहा
      - मौके पर एसएसपी दीपक कुमार ने कहा, ''कॉम्प्लेक्स में 2 डेड बॉडी की सूचना मिली थी। लड़के के हाथ पर ब्लेड से काटे जाने के है वहीं, लड़की के सिर पर गंभीर चोट लगी है।''
      - ''बॉडी की पहचान हो गई दोनों ने परिवार के विरोध करने की वजह से सुसाइड किया है, एक सुसाइड नोट भी मिला है। बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया गया है।''
      - ''लड़की के ताऊ ने कैसरबाग कोतवाली में दोनों के मामले में एफआईआर गुरुवार शाम को दर्ज कराई थी।''

    • I लव U बच्चा! 4 बजे आना एक साथ सुसाइड करेंगे, ऐसे मिली डेड बॉडी
      +5और स्लाइड देखें
      मृतक लड़की का नाम काजल है।
    • I लव U बच्चा! 4 बजे आना एक साथ सुसाइड करेंगे, ऐसे मिली डेड बॉडी
      +5और स्लाइड देखें
      मृतक लड़के का नाम ओजस है।
    • I लव U बच्चा! 4 बजे आना एक साथ सुसाइड करेंगे, ऐसे मिली डेड बॉडी
      +5और स्लाइड देखें
      सुसाइड नोट।
    • I लव U बच्चा! 4 बजे आना एक साथ सुसाइड करेंगे, ऐसे मिली डेड बॉडी
      +5और स्लाइड देखें
      मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।
    • I लव U बच्चा! 4 बजे आना एक साथ सुसाइड करेंगे, ऐसे मिली डेड बॉडी
      +5और स्लाइड देखें
      पुलिस को मौके से ब्लेड मिला है।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Police Found Dead Body In Suspicious Condition In Lucknow
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×