--Advertisement--

इस पुलिसवाले ने सर्विस रिवॉल्वर के साथ किया डांस, वीडियो वायरल

एसएसपी दीपक कुमार के आदेश के बाद एसआई रवि कुमार के खिलाफ जांच का आदेश दिए हैं।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 11:11 AM IST
एसएसपी के आदेश पर हुई जांच में वीडियो की सच्चाई सामने आई। एसएसपी के आदेश पर हुई जांच में वीडियो की सच्चाई सामने आई।

लखनऊ. सरोजिनी नगर इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें बताया गया था कि पुलिस कंट्रोल रुम में तैनात एसआई रवि कुमार पुलिस की वर्दी में सर्विस रिवॉल्वर के साथ डांस कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी दीपक कुमार के आदेश पर वीडियो की जांच हुई। वायरल वीडियो में बताई गई थी ये बात

- दरअसल, सरोजिनी नगर के ब्रहम बाबा मैदान में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में दो कलाकारों ने स्टेज पर परफॉर्म किया। इसमें एक कलाकार को पुलिस की वर्दी में आर्टिफिशियल रिवॉल्वर के साथ डांस करते दिखाया गया। वीडियो के वायरल होने के बाद ये बताई गई कि पुलिस की वर्दी में स्टेज पर डांस करते हुए एसआई रवि कुमार हैं। जब इस मामले की जांच कराई, तो ये सच्चाई सामने आई कि स्टेज पर डांस करते दो लोग कलाकार है।

आगे जानिए...वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई

स्टेज पर परफॉर्म कर रहे दोनों कलाकार है। स्टेज पर परफॉर्म कर रहे दोनों कलाकार है।

जांच में निकली सच्चाई

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया- " इस वीडियो की जांच कराई गई। जिस कार्यक्रम के वीडियो में एसआई रवि कुमार को सर्विस रिवॉल्वर के साथ डांस करते बताया गया है,वो दारोगा आर्टिस्ट है। उन लोगों ने कार्यक्रम के दौरान डांस किया था। वायरल वीडियो में जिस दारोगा का नाम आया है, वो पूरी तरीके से गलत है।"