Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Politicians With Most Costly Bungalow

आर्मी अफसर की बेटी है ये किन्नर, शादियों में ठुमकों के साथ करना चाहती हे ये भी

पिछले 17 सालों से यूपी की राजधानी में होने वाली शादियों में नाचने वाली एक किन्नर अब नॉर्मल और नाचगाने की लाइफ एकसाथ जी र

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:59 PM IST

लखनऊ. पिछले 17 सालों से यूपी की राजधानी में होने वाली शादियों में नाचने वाली एक किन्नर अब नॉर्मल और नाचगाने की लाइफ एकसाथ जी रही है। उन्होंने इग्नू में एग्जाम देने के बाद अब रेलवे की जॉब के लिए प्रिप्रेशन शुरू कर दिया है। वो अब रेलवे में जॉब करना चाहती है, लेकिन साथ ही शादी-पार्टियों में ठुमके भी लगाती हैं। बता दें कि किन्नर सुधा एक रिटायर्ड आर्मी अफसर की बेटी हैं। इन्होंने DainikBhaskar.com के साथ अपनी स्टोरी को शेयर की।


रेलवे में जॉब कर करना चाहती है ये काम

- सुधा बताती हैं, "मैं रेलवे में टीटी की जॉब करना चाहती हूं। इसके लिया रोजाना अपने बीजी लाइफ से दो से तीन घंटे का टाइम निकालकर रेलवे की जॉब के लिए सेल्फ प्रिप्रेशन कर रही हूं।"

- "मैं टीटी की जॉब कर नकली किन्नरों को पकड़ना चाहती हूं। जो किन्नर बनकर लोगों को बेजवह परेशान करते हैं। मेरा सपना है कि 2018 तक मुझे रेलवे की जॉब मिल जाए।"
- "मैं सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी से ये मांग करना चाहती हूं कि वे यूपी के पढ़े लिखे ट्रांसजेंडर को नौकरी में आने का मौक़ा दें।"

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aarmi afsr ki beti hai ye kinnar, shaadiyon mein thumkon ke saath karnaa chaahti he ye bhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×