--Advertisement--

देश के सभी थियटरों में रखेंगे बम, 'पद्मावत' को रोक दें मोदी नहीं 2019 में परिणाम बुरे : क्षत्रिय महासभा

फिल्म पद्मावत की रिलीज के दिन 25 जनवरी को करणी सेना ने भारत बंद का भी एलान किया है।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 09:24 AM IST
संजय लीला भंसाली की फिल्म 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी। -फाइल संजय लीला भंसाली की फिल्म 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी। -फाइल

बरेली/ गाजियाबाद. सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद भी फिल्म 'पद्मावत' का विरोध जारी है। यूपी में भी फिल्म का विरोध हो रहा है। गाजियाबाद और बरेली में हिन्दू संगठनों ने विरोध किया है। बरेली में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह ने कहा कि वो अगर 25 जनवरी को फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे। वहीं, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के महासचिव सुखबिर सिंह भदौरिया ने कहा- अगर फिल्म रिलाज हुई तो देश के सभी सिनेमाघरों में बम रख दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी जी इस फिल्म को रिलीज होने से रोक दें नहीं तो देश में गृहयुद्ध के हालत होंगे और मोदी जी को 2019 के लोकसभा चुनावों में परिणाम भुगतना पड़ेगा।

-अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष ने एलान किया है कि किसी भी सूरत में फिल्म को चलने नहीं दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने क्षत्रिय नेताओं से मांग की है कि वो फिल्म के विरोध में इस्तीफा दें नहीं तो आने वाले चुनावों में संस्था नेताओं का विरोध करेगी। इसके साथ ही उन्होंने एलान किया कि फ़िल्म को रुकवाने के लिए रविवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह के घर का घेराव करेगी।
-केंद्र सरकार पर फिल्म के प्रसारण को लेकर अध्यादेश लाने का दवाब बनाएं, नहीं तो चुनाव में संस्था ऐसे नेताओं का विरोध करेगी और किसी दूसरे प्रत्याशी को चुनाव लड़ाएगी।

वोट के लिए बेटी से भी करवा अगर बेटी के साथ

-प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह ने कहा- सुप्रीम कोर्ट ने बैंडिट क्वीन से हमारी मां की तुलना की है हम जिसका विरोध करते हैं। उन्होंने कहा जिन क्षत्रिय नेताओं का खून खत्म हो गया है हम उनका विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर इन क्षत्रिय नेताओं की बेटियों के साथ भी रेप हो जाए तो वोट पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

सड़क से संसद तक होगा विरोध

-भुवनेश्वर सिंह ने कहा अगर फिल्म रिलीज होगी तो वो लोग संसद से लेकर सड़क तक प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही संस्था ने दावा किया कि बरेली में उन्होंने पिक्चर हॉल में जाकर सब कुछ देख लिया है और संस्था के लोग जानते हैं कि कैसे फ़िल्म को चलने से रोका जाए। संस्था के महासचिव ने कहा की वो संजय लीला भंसाली को गोली मार देंगे। अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा ने फिल्म को लेकर बड़ा प्रदर्शन किया था और एलान किया गया था कि जो भी व्यक्ति फ़िल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अग्नि कुंड में फेंकेगा उसे एक करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा।

गाजियाबाद में भी विरोध

-वहीं, दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघरों में हंगामा किया है। हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने गाजियाबाद के सिनेमाघरों के सामने जाकर प्रदर्शन किया और सिनेमाघर मालिकों को भी चेताया है कि यदि 25 तारीख को फिल्म चलाई गई तो उसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

-सिनेमा घर के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं के साथ हिंदू रक्षा दल के महानगर अध्यक्ष आशु ठाकुर ने कहा कि, इस फिल्म में हमारे पूर्वजों का घोर अपमान किया गया है। जिसे वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और हर हाल में इस फिल्म को रिलीज होने नहीं दिया जाएगा।

नोएडा में तोड़फोड़

- यहां डीएनडी फ्लाईओवर पर तोड़फोड़ की और उत्पात मचाया। यहां लगे बेरियर को आग के हवाले कर दिया गया। इसके अलावा नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर टावर रखकर आग लगा दी गई।
- जिससे एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जलते हुए टायरों को हटाया। जिसके बाद यातायात का संचालन शुरू किया जा सका।

करणी सेना ने 25 जनवरी को भारत बंद बुलाया

- लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा, ''थिएटर और सिनेमाहाल के मालिक फिल्म को ना दिखाएं। वे खुद तय कर लें कि दिवाली मनाएंगे या लंका जलवाएंगे। रावण को मरवाएंगे या राम की जीत कराएंगे। पद्मावत की रिलीज के दिन 25 जनवरी को भारत बंद बुलाया गया है। इस दौरान जनता से अपील करेंगे कि वे फिल्म देखने नहीं जाएं।''

पद्मावत पर क्या विवाद था?

- राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​इस फिल्म में पद्मिनी और खिलजी के बीच सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची।

- फिल्म में रानी पद्मावती को भी घूमर डांस करते दिखाया गया है। जबकि राजपूत राजघरानों में रानियां घूमर नहीं करती थीं।
- हालांकि, भंसाली साफ कर चुके हैं कि ये ड्रीम सीक्वेंस फिल्म में है ही नहीं।

फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का रोल किया है। -फाइल फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का रोल किया है। -फाइल
सुखबिर सिंह भदौरिया ने कहा- सभी थियेटरों को बम से उठा देंगे। सुखबिर सिंह भदौरिया ने कहा- सभी थियेटरों को बम से उठा देंगे।
X
संजय लीला भंसाली की फिल्म 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी। -फाइलसंजय लीला भंसाली की फिल्म 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी। -फाइल
फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का रोल किया है। -फाइलफिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का रोल किया है। -फाइल
सुखबिर सिंह भदौरिया ने कहा- सभी थियेटरों को बम से उठा देंगे।सुखबिर सिंह भदौरिया ने कहा- सभी थियेटरों को बम से उठा देंगे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..