Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Rajpoot Karni Sena Demands Ram Mandir In Ayodhya

राजपूत करणी सेना ने सरकार को दिया अल्टीमेटम, 3 महीने में शुरू हो राम मंदिर का निर्माण

राजपूत करणी सेना ने मणिकर्णिका फिल्म के विरोध की बात कही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 07, 2018, 04:24 PM IST

  • राजपूत करणी सेना ने सरकार को दिया अल्टीमेटम, 3 महीने में शुरू हो राम मंदिर का निर्माण
    +1और स्लाइड देखें
    राष्ट्रीय सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष हैं।

    अयोध्या. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने बुधवार को हनुमान गढ़ी के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने कहा- अगर 3 महीने के भीतर सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश के द्वारा या खुद से राम मंदिर नहीं बनाना शुरू करती है तो राजपूत करणी सेना खुद अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए कूच करेगी। उन्होंने कहा कि- कल से सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर के लिए सुनवाई शुरू हो रही है और हम हनुमान जी के पास एप्लीकेशन लेकर आए हैं।


    वहीं, राजपूत करणी सेना ने 'पद्मावत' फिल्म के विरोद के बाद अब रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका' के विरोध की बात कही है। उनका आरोप है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का अफेयर एक अंग्रेज के साथ दिखाया गया है। इसलिए राजस्थान से फिल्म यूनिट को भगाया गया है और फिल सेंसर बोर्ड से भी लिखित तौर पर बता दिया गया है कि अगर ऐसा है तो फिल्म को चलने नहीं दिया जाएगा।
    -सुखदेव सिंह ने कहा- झांसी की रानी वीर थीं। आज एक अंग्रेज के साथ लव अफेयर दिखाया जा रहा है। इन फिल्मी बहुरूपियों को मैंने बार-बार कहा है कि हमारे इतिहास पर फिल्में मत बनाओ।
    -जिसने अंग्रेजों के दांत खट्टे कर दिए थे उसका लव अफेयर दिखाया जा रहा है वो भी एक अंग्रेज के साथ। अगर इस फिल्म से यह सीन नहीं हटाया गया तो यह फिल्म भी नहीं चलने देंगे।
    -हमारे जयपुर के अन्दर फिल्म की शूटिंग चल रही थी जिसका विरोध हुआ उसके बाद प्रोड्यूसर बोरिया -बिस्तर बांधकर मुंबई के लिए रवाना हो गए है।


    पद्मावत केवल 3000 स्क्रीनों में हुई रिलीज

    -उन्होंने कहा कि 'पद्मावत' को लेकर जो लोग कहते हैं कि फिल्म रिलीज हो गई है। उन्हें बता दूं कि 7000 स्क्रीनों पर रिलीज होनी थी मगर 3000 स्क्रीनों पर रिलीज हुई है। फिल्म में इतने कट लगा दिए गए है कि उसमें बहुत सुधार हो गया है। भंसाली बार-बार कह रहे हैं कि फिल्म इतिहास पर नहीं है। अगर आज भी कह दे की इतिहास पर है तो जिन थियेटरों में फिल्म लगी है उससे हटाने के लिए हम तैयार हैं।

  • राजपूत करणी सेना ने सरकार को दिया अल्टीमेटम, 3 महीने में शुरू हो राम मंदिर का निर्माण
    +1और स्लाइड देखें
    उन्होंने कहा कि सरकार राम मंदिर निर्माण के लिए हम 3 महीने बाद अयोध्या कूच करेंगे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×