--Advertisement--

ऐसे डंपर में घुसा ट्रक, 5 घंटे बाद ट्रक को काटकर निकाला गया जिंदा युवक

घने कोहरे की वजह से एक के बाद एक ट्रक आपस में भिड़ गए।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 05:42 PM IST
ट्रक को काटकर जिंदा युवक को 8 घंटे बाद निकाला गया। ट्रक को काटकर जिंदा युवक को 8 घंटे बाद निकाला गया।

लखनऊ. राजधानी के शहीद पथ पर घने कोहरे की वजह से 12 से ज्यादा ट्रक आपस में टकरा गए। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर को मौत हो गई। हादसे के बाद से 5 घंटे तक शहीद पथ पर लंबा जाम लग गया। कटर से काट कर निकाला गया...

- हादसे से पहले शहीद पथ पर रात करीब 3 बजे ट्रक से कोयला जा रहा था। घने कोहरे की वजह से कोई गाड़ी कोयले से लदी ट्रक से टकरा गई। कोयला शहीद पथ पर गिर गया।
- ट्रक पर चल रहे कमलेश ने ट्रक रुकवा दिया। खुद उतकर सड़क पर कोयला इक्ट्ठा करने लगा। इस बीच एक डम्फर कमलेश के पीछे से आई और उनको बचाने के चक्कर मे सामने से आ रहे ट्रक से भीड़ गई।

- इस टक्कर के बाद पीछे लगे एक के बाद एक ट्रक आपस में भिड़ गए। इस घटना में कमलेश मौर्या की मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक रवि सैनी गंभीर रुप से घायल हो गया।
- सूचना के बाद गोसाईगंज, पीजीआई और गोमतीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद क्रेन बुलाकर फंसी गाड़ियों को हटाया गया।


5 घंटे तक लंबा जाम लगा
- इस बीत शहीद पथ पर लंबा जाम लग गया। 5 घंटे की मशक्कत के बाद ये जाम खुल पाया। इस बीच राम केवल नाम के युवक ने ट्रक में फंसे ड्राइवर को निकालने की कोशिश की।


गैस कटर से काटकर निकाला गया युवक
-बताया जा रहा है कि एक के बाद एक ट्रक की हुई टक्कर के बाद एक युवक फंसा रहा। गैस कटर से काटकर युवक को 8 घंटे बाद निकाला गया । गंभीर हालत में उसे लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।


एक्सीडेंट में एक की मौत हुई: पुलिस
- सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि,गुरुवार सुबह 3 बजे की घटना शहीद पथ पर एपीआई अंसल पार्क के सामने कोहरे के चलते एक के बाद एक दर्जनों तक आपस में भिड़ गये थे। जिसमे एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

कोहरे की वजह से डंपर में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। कोहरे की वजह से डंपर में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।
8 घंटे तक दर्द से युवक चिल्लाता रहा। 8 घंटे तक दर्द से युवक चिल्लाता रहा।
ट्रक में 5 घंटे तक जिंदा युवक फंसा रहा। ट्रक में 5 घंटे तक जिंदा युवक फंसा रहा।
गैस कटर से काटने के बाद युवक को निकाला गया। लोहिया हॉस्पिटल में घायल हालत में भर्ती कराया गया। गैस कटर से काटने के बाद युवक को निकाला गया। लोहिया हॉस्पिटल में घायल हालत में भर्ती कराया गया।
X
ट्रक को काटकर जिंदा युवक को 8 घंटे बाद निकाला गया।ट्रक को काटकर जिंदा युवक को 8 घंटे बाद निकाला गया।
कोहरे की वजह से डंपर में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।कोहरे की वजह से डंपर में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।
8 घंटे तक दर्द से युवक चिल्लाता रहा।8 घंटे तक दर्द से युवक चिल्लाता रहा।
ट्रक में 5 घंटे तक जिंदा युवक फंसा रहा।ट्रक में 5 घंटे तक जिंदा युवक फंसा रहा।
गैस कटर से काटने के बाद युवक को निकाला गया। लोहिया हॉस्पिटल में घायल हालत में भर्ती कराया गया।गैस कटर से काटने के बाद युवक को निकाला गया। लोहिया हॉस्पिटल में घायल हालत में भर्ती कराया गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..