--Advertisement--

नरेश अग्रवाल के बयान पर शिवपाल की टिप्पणी, बोले- पार्टी में कुछ लोग 'कलंकी'

मैनपुरी में निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिवपाल यादव ने ये बयान दिया।

Danik Bhaskar | Dec 29, 2017, 09:57 AM IST
शिवपाल यादव ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा की।- फाइल शिवपाल यादव ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा की।- फाइल

मैनपुरी. यहां पर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिवपाल यादव ने नरेश अग्रवाल को कलंकित बताया। शिवपाल यादव ने कहा, "समाजवादी पार्टी में कुछ लोग कलंकित कर रहे हैं, जो देश के लिए रक्षक परिवार पर इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।" मीडिया ने पूछा था सवाल


- एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिवपाल यादव से मीडिया ने कुलभूषण जाधव के बारे में नरेश अग्रवाल की टिप्पणी पर सवाल किया था। उन्होंने ये भी कहा कि कुलभूषण जाधव के साथ हुए गलत व्यवहार की निंदा करते हैं।


नरेश अग्रवाल ने दिया था ये बयान
-समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल से 27 दिसंबर को मीडिया ने कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी से पाकिस्तान में हुए खराब बर्ताव पर सवाल पूछा। इस पर उन्होंने कहा- अगर उन्होंने (पाकिस्तान ने) कुलभूषण जाधव को अपने देश में आतंकवादी माना है तो वो उस हिसाब से ही व्यवहार करेगा। हमारे देश में भी आतंवादियों से ऐसा ही कड़ा व्यवहार करना चाहिए।
- अग्रवाल ने आगे कहा- पाकिस्तान की जेल में और भी सैकड़ों भारतीय कैदी हैं। मीडिया उनके बारे में बात क्यों नहीं करता? जाधव पर ही बात क्यों होती है?


बयान पर आलोचना के बाद सफाई
- अग्रवाल के बयान की आलोचना हुई तो वो पलट गए। कहा- मैं कुछ और कहना चाहता था। इंडियंस जो पाकिस्तान की जेल में हैं और उनसे जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है। हमको भी पाकिस्तान जासूसों और आतंकवादियों से वैसा ही करना चाहिए। हम उनके साथ खुली छूट देकर व्यवहार कर रहे हैं। हमको वो नहीं करना चाहिए।

मां-पत्नी से मुलाकात के दौरान कुलभूषण जाधव। मां-पत्नी से मुलाकात के दौरान कुलभूषण जाधव।
जाधव को आतंकी बताने वाले सपा सांसद नरेश अग्रवाल। - फाइल जाधव को आतंकी बताने वाले सपा सांसद नरेश अग्रवाल। - फाइल