--Advertisement--

क्रिकेट ट्रायल टेस्ट करे पास, SMR फाउंडेशन देगी आपको ये ऑफर

ट्रायल में सिलेक्ट होने वाले 100 खिलाड़ियों का एक साल तक एसएमआर क्रिकेट एकेडमी के साथ कॉन्ट्रैक्ट रहेगा।

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 05:11 PM IST
सेलेक्टेड बच्चों को फ्री किट बैग और एक साल तक खेल के सामान मुहैया कराया जाएगा। सेलेक्टेड बच्चों को फ्री किट बैग और एक साल तक खेल के सामान मुहैया कराया जाएगा।

लखनऊ. प्रदेश में क्रिकेट की युवा प्रतिभाओं को निखारने के लिए एसएमआर क्रिकेट एकेडमी बड़ी मुहीम चलाने जा रही है। इसके लिए एकेडमी एक क्रिकेट ट्रायल टेस्ट लेने जा रही है, जिसमें 1000 बच्चों का टेस्ट लिया जाएगा। इसमें सेलेक्ट होने बाले बच्चों को फ्री किट बैग और एक साल तक खेल के सामान मुहैया कराया जाएगा। एसएमआर क्रिकेट एकेडमी के फाउंडर समर ने बताया कि इस मुहीम का मकसद उन खेल प्रतिभाओं को निखारना होगा, जो आर्थिक अभाव में खेल के क्षेत्र में आगे नहीं जा पाते हैं। एक साल का होगा कॉन्ट्रैक्ट...

- ट्रायल में सिलेक्ट होने वाले 100 खिलाड़ियों का एक साल तक एसएमआर क्रिकेट एकेडमी के साथ कॉन्ट्रैक्ट रहेगा।
- इसमें ट्रायल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एसएमआर की वेबसाईट www.smrworld.com पर जा कर आवेदन करना होगा। 31 दिसम्बर के पहले आवेदन करने वाले खिलाड़ियों को ही ट्रायल में मौक़ा दिया जाएगा।
- इससे जुड़ी जानकारी लेने के लिए खिलाड़ी मोबाइल नंबर 9161971716 पर भी सम्पर्क कर सकते हैं।

- एसएमआर के फाउंडर एसएसजे समर ने बताया कि हमारा उद्देश्य उन सभी खिलाड़ियों तक जरूरी खेल की सामग्री को पहुंचाना है, जो आर्थिक समस्याओं के कारण क्रिकेट के सामान नहीं खरीद पाते हैं। किट ना होने से वह अपना व्यक्तिगत हुनर भी नहीं दिखा पाते और हार मान जाते हैं। यहां तक की कोई भी कंपनी किसी भी प्लेयर को तब तक स्पॉन्सर नहीं करती है। जब तक वह एक लेवल पर ना खेलें।
- एसएमआर 2018 में 100 लड़कों को फ्री खेलने का सामान मुहैया कराएंगे। इसके लिए एक ट्रायल के तहत बच्चे को सेलेक्ट करने का निर्णय किया है। जिसने 1000 में से 100 लड़के चुने जाएंगे। जिनको क्रिकेट के सामान का भरा हुआ किटबैग प्रोवाइड किया जाएगा। साथ ही, उनको एक साल का कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा, जो कि एसएमआर क्रिकेट के साथ रहेगा। ट्रायल में भाग लेने के लिए कैंडिडेट 31 दिसंबर से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दें। अधिक जानकारी के लिए www.smrworld.com पर संपर्क करें या 9161971716 पर WhatsApp करें।

एसएमआर क्रिकेट एकेडमी बड़ी मुहीम चलाने जा रही है। एसएमआर क्रिकेट एकेडमी बड़ी मुहीम चलाने जा रही है।
ट्रायल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एसएमआर की वेबसाईट www.smrworld.com पर जा कर आवेदन करना होगा। ट्रायल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एसएमआर की वेबसाईट www.smrworld.com पर जा कर आवेदन करना होगा।
ट्रायल में भाग लेने के लिए कैंडिडेट 31 दिसंबर से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दें। ट्रायल में भाग लेने के लिए कैंडिडेट 31 दिसंबर से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दें।
ट्रायल में सिलेक्ट होने वाले 100 खिलाड़ियों का एक साल तक एसएमआर क्रिकेट एकेडमी के साथ कॉन्ट्रैक्ट रहेगा। ट्रायल में सिलेक्ट होने वाले 100 खिलाड़ियों का एक साल तक एसएमआर क्रिकेट एकेडमी के साथ कॉन्ट्रैक्ट रहेगा।
एसएमआर 2018 में 100 लड़कों को फ्री खेलने का सामान मुहैया कराएंगे। एसएमआर 2018 में 100 लड़कों को फ्री खेलने का सामान मुहैया कराएंगे।