Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Sp Delegation Meets Governor An Gives Memorandum On Law And Order

लॉ एंड ऑर्डर पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन

सपा के प्रतिनिधिमंडल में 6 विधायक भी शामिल थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 24, 2018, 09:55 PM IST

लॉ एंड ऑर्डर पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन

लखनऊ.लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को राज्यपाल से मिला । इस दौरान तमाम आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए प्रतिनिधिमंडल ने योगी सरकार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में लखनऊ में डकैती की घटनाओं के साथ ही प्रदेश के तमाम जिलों में हो रही आपराधिक घटनाओं का जिक्र किया। 6 विधायक थे शामिल...

-सपा के प्रतिनिधिमंडल में 6 विधायक शामिल थे. इनका नेता विरोधी दल विधान परिषद अहमद हसन ने नेतृत्व किया। इसके अलावा सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी भी प्रतिनिधिमण्डल में शामिल थे।
- बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पहले ही कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार पर हमलावर हैं। इससे पहले लखनऊ में डकैती की घटना के बाद खुद अखिलेश यादव ने काकोरी का दौरा किया था। यहां उन्होंने योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए।
-अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डकैती, लूट, बलात्कार की घटनायें रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। प्रदेश की राजनीति में ही जब असुरक्षा और आतंक का माहौल व्याप्त हो गया है तो फिर पूरे प्रदेश के हालात को आसानी से समझा जा सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lo end aurdar par smaajvaadi party ne yogi srkar ke khilaaf saunpaa rajyapaal ko jnyaapn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×