--Advertisement--

लॉ एंड ऑर्डर पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन

सपा के प्रतिनिधिमंडल में 6 विधायक भी शामिल थे।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 09:55 PM IST
सपा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य सपा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य

लखनऊ. लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को राज्यपाल से मिला । इस दौरान तमाम आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए प्रतिनिधिमंडल ने योगी सरकार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में लखनऊ में डकैती की घटनाओं के साथ ही प्रदेश के तमाम जिलों में हो रही आपराधिक घटनाओं का जिक्र किया। 6 विधायक थे शामिल...

-सपा के प्रतिनिधिमंडल में 6 विधायक शामिल थे. इनका नेता विरोधी दल विधान परिषद अहमद हसन ने नेतृत्व किया। इसके अलावा सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी भी प्रतिनिधिमण्डल में शामिल थे।
- बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पहले ही कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार पर हमलावर हैं। इससे पहले लखनऊ में डकैती की घटना के बाद खुद अखिलेश यादव ने काकोरी का दौरा किया था। यहां उन्होंने योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए।
-अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डकैती, लूट, बलात्कार की घटनायें रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। प्रदेश की राजनीति में ही जब असुरक्षा और आतंक का माहौल व्याप्त हो गया है तो फिर पूरे प्रदेश के हालात को आसानी से समझा जा सकता है।