Hindi News »Uttar Pradesh News »Lucknow News »News» Sunil Singh Yadav Attacks On Cm Yogi

पिछड़े वर्ग के अखिलेश के कारण योगी ने गंगाजल से CM आवास को करवाया था शुद्ध : सपा MLC

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 18, 2018, 09:24 AM IST

सपा एमएलसी ने कहा- योगी आदित्यनाथ अंधविश्वासी हैं।
  • पिछड़े वर्ग के अखिलेश के कारण योगी ने गंगाजल से CM आवास को करवाया था शुद्ध : सपा MLC
    +1और स्लाइड देखें
    सपा एसएलसी ने कहा- बसपा सरकार से भी जालिम है योगी सरकार ।

    सुल्तानपुर. सपा के एमएलसी और प्रदेश प्रवक्ता सनील यादव ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में योगी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा, बीजेपी दलित और पिछड़ों को हिन्दू नहीं मानती है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नोएडा जाने पर कहा कि योगी अंधविश्वासी हैं, अगर मुख्यमंत्री अंधविश्वासी नहीं होते तो सीएम बनने के तुरंत बाद सीएम हाउस में नहीं गए। पहले पूजापाठ और गंगाजल से आवास को क्यों धुलवाया? या तो पिछड़े वर्ग के अखिलेश यादव के कारण आवास को शुद्ध करवाया या तो अंधविश्वासी होने के चलते।


    -उन्होंने कहा बीजेपी चुनावी लाभ के लिये दलितों और पिछड़ों को हिन्दू का दर्जा देती है। अभी कुछ दिन पूर्व महाराष्ट्र में जो घटना हुई है उससे पूरी तरह साफ हो गया है।
    -देश का असली हिन्दू दलित और पिछड़ा है। सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है हिन्दू कोई धर्म नहीं बल्कि एक विचारधारा है जो इस विचारधारा पर चलता है वही असली हिन्दू है।

    बसपा से ज्यादा जालिम है बीजेपी सरकार

    -सुनील यादव ने कहा, बीजेपी सरकार पूर्व की बसपा सरकार से ज्यादा जालिम है। आज प्रदेश के आलू किसान फसल का दाम मांगता है और दाम न मिलने पर आलू को सड़क पर फेंकता है तो सरकार उस पर मुकद्दमा दर्जकर जेल भेज रही है।

    -बीजेपी कहती है आलू कांड पर 10 हजार फोन सर्विलांस पर लगाये गए। उन्होंने कहा यदि इतने फोन मजनुओं के ट्रैक होते तो महिलाओं और बेटियों से छेड़खानी रुक जाती।
    -सरकार अपराधों में अंकुश लगाने के बजाय किसानों का उत्पीड़न कर रही है। मुख्यमंत्री से इज्जत बचाने की गुहार लगाने गयी दो बेटियों की रक्षा मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद भी नहीं हुई और दोनों लड़कियों ने आत्महत्या कर ली।

    इसलिए आए थे सुल्तानपुर

    -सपा एमएलसी अखिलेश यादव के करीबी माने जाते हैं। यादव यहां सपा नेता हीरो यादव की 10वीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे।


    कौन हैं हीरो यादव


    -हीरो यादव की याद में हुए आयोजित श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में उनके जीवनकाल पर प्रकाश डालते हुए पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने कहा, जब बसपा सरकार में नेताजी मुलायम सिंह यादव को नजरबन्द किया गया था, इसके विरोध में हीरो यादव ने दिल्ली के जंतर मंतर में आत्मदाह करके अपने आप को शहीद कर लिया था। हीरो यादव के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

  • पिछड़े वर्ग के अखिलेश के कारण योगी ने गंगाजल से CM आवास को करवाया था शुद्ध : सपा MLC
    +1और स्लाइड देखें
    उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अंधविश्वासी बताया है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sunil Singh Yadav Attacks On Cm Yogi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×