न्यूज़

--Advertisement--

पिछड़े वर्ग के अखिलेश के कारण योगी ने गंगाजल से CM आवास को करवाया था शुद्ध : सपा MLC

सपा एमएलसी ने कहा- योगी आदित्यनाथ अंधविश्वासी हैं।

Danik Bhaskar

Jan 18, 2018, 09:24 AM IST
सपा एसएलसी ने कहा- बसपा सरकार से भी जालिम है योगी सरकार । सपा एसएलसी ने कहा- बसपा सरकार से भी जालिम है योगी सरकार ।

सुल्तानपुर. सपा के एमएलसी और प्रदेश प्रवक्ता सनील यादव ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में योगी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा, बीजेपी दलित और पिछड़ों को हिन्दू नहीं मानती है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नोएडा जाने पर कहा कि योगी अंधविश्वासी हैं, अगर मुख्यमंत्री अंधविश्वासी नहीं होते तो सीएम बनने के तुरंत बाद सीएम हाउस में नहीं गए। पहले पूजापाठ और गंगाजल से आवास को क्यों धुलवाया? या तो पिछड़े वर्ग के अखिलेश यादव के कारण आवास को शुद्ध करवाया या तो अंधविश्वासी होने के चलते।


-उन्होंने कहा बीजेपी चुनावी लाभ के लिये दलितों और पिछड़ों को हिन्दू का दर्जा देती है। अभी कुछ दिन पूर्व महाराष्ट्र में जो घटना हुई है उससे पूरी तरह साफ हो गया है।
-देश का असली हिन्दू दलित और पिछड़ा है। सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है हिन्दू कोई धर्म नहीं बल्कि एक विचारधारा है जो इस विचारधारा पर चलता है वही असली हिन्दू है।

बसपा से ज्यादा जालिम है बीजेपी सरकार

-सुनील यादव ने कहा, बीजेपी सरकार पूर्व की बसपा सरकार से ज्यादा जालिम है। आज प्रदेश के आलू किसान फसल का दाम मांगता है और दाम न मिलने पर आलू को सड़क पर फेंकता है तो सरकार उस पर मुकद्दमा दर्जकर जेल भेज रही है।

-बीजेपी कहती है आलू कांड पर 10 हजार फोन सर्विलांस पर लगाये गए। उन्होंने कहा यदि इतने फोन मजनुओं के ट्रैक होते तो महिलाओं और बेटियों से छेड़खानी रुक जाती।
-सरकार अपराधों में अंकुश लगाने के बजाय किसानों का उत्पीड़न कर रही है। मुख्यमंत्री से इज्जत बचाने की गुहार लगाने गयी दो बेटियों की रक्षा मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद भी नहीं हुई और दोनों लड़कियों ने आत्महत्या कर ली।

इसलिए आए थे सुल्तानपुर

-सपा एमएलसी अखिलेश यादव के करीबी माने जाते हैं। यादव यहां सपा नेता हीरो यादव की 10वीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे।


कौन हैं हीरो यादव


-हीरो यादव की याद में हुए आयोजित श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में उनके जीवनकाल पर प्रकाश डालते हुए पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने कहा, जब बसपा सरकार में नेताजी मुलायम सिंह यादव को नजरबन्द किया गया था, इसके विरोध में हीरो यादव ने दिल्ली के जंतर मंतर में आत्मदाह करके अपने आप को शहीद कर लिया था। हीरो यादव के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अंधविश्वासी बताया है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अंधविश्वासी बताया है।
Click to listen..