Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Tent House Businessman Shot Dead In Lucknow

अपार्टमेंट के बाहर खड़ी थी चालू स्कोर्पियो, गार्ड ने देखा कुछ ऐसा बुलानी पड़ी पुलिस

मृतक की पहचान चारबाग निवासी राजकुमार उर्फ बब्लू के रुप में हुई है, जो टेंट का कारोबारी था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2018, 12:51 PM IST

    • स्कोर्पियो सवार एक शख्स की गोली मारकर हत्या।

      लखनऊ.राजधानी के पीजीआई इलाके में गुरुवार को स्कोर्पियो सवार एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। गोली मृतक के सीने में मारी गई है। मृतक की पहचान चारबाग निवासी राजकुमार उर्फ बब्लू के रुप में हुई है, जो टेंट का कारोबारी था। बता दें, शख्स को गोली बाहर से नहीं बल्कि गाड़ी के अंदर बैठे किसी युवक ने मारी है। गोदाम पर जाने के लिए निकला था घर से...

      - गुरुवार को पीजीआई के वृदांवन के सेक्टर 11 स्थिति मौरंग मंडी के पास अचानक एक स्टार्ट स्कोर्पियों आकर रुक गई। चालू स्कोर्पियो काफी देर तक वहां खड़ी थी।
      - वहीं, अपार्टमेंट के बाहर तैनात गार्ड खेलावन ने जब गाड़ी के पास जाकर देखा तो खून से लथपथ एक व्यक्ति ड्राइविंग सीट पर पड़ा हुआ था।
      - इसके बाद गार्ड ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के पास से बरामद मोबाइल के आधार पर मृतक की पहचान चारबाग निवासी राज कुमार उर्फ बब्लू के रुप में हुई।

      हत्यारा माना जा रहा कोई करीबी
      - जानकारी के अनुसार, आलमबाग के मवैया निवासी राजकुमार उर्फ बब्लू गुरुवार सुबह अपनी गाड़ी से काम से वृंदावन के सेक्टर 11 स्थित गोदाम पर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में किसी करीब ने बब्लू की गोली मारकर हत्या कर दी।
      - यह वारदात गाड़ी के अंदर ही हुई है, जिसके कारण गोली की आवाज राहगिरों को नहीं सुनाई दी।
      - माना जा रहा है कि किसी करीबी ने ही टेंट व्यवसाई की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है और हत्यारा मृतक के साथ ही गाड़ी में सवार था।
      - हत्या की सूचना के बाद एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल घटना के पीछे की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है लेकिन यह जरूर माना जा रहा है कि कारोबारी रंजिश में कारोबारी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

      क्या कहती है पुलिस
      -एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि मृतक को एक गोली लगी है और एक बुलट स्कोर्पियो में मिली है। गाड़ी में से एक लैपटॉप, मोबाइल और दस्तावेज बरामद हुए है। घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन माना जा रहा है कि रंजिश में कारोबारी की हत्या की गई है। फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

    • अपार्टमेंट के बाहर खड़ी थी चालू स्कोर्पियो, गार्ड ने देखा कुछ ऐसा बुलानी पड़ी पुलिस
      +2और स्लाइड देखें
      मृतक चारबाग का रहने वाला था और टेंट का कारोबारी था।
    • अपार्टमेंट के बाहर खड़ी थी चालू स्कोर्पियो, गार्ड ने देखा कुछ ऐसा बुलानी पड़ी पुलिस
      +2और स्लाइड देखें
      मृतक राजकुमार उर्फ बब्लू । (फाइल)
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×