--Advertisement--

विंटर सेशन से पहले तीन बड़ी मीटिंग, सीएम योगी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

दोपहर 12.30 बजे सीएम योगी ने सर्वदलीय बैठक बुलाई।

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 07:57 PM IST
विंटर सेशन से पहले स्पीकर और सुरेश खन्ना ने सदन की व्यवस्थाओं को देखा। विंटर सेशन से पहले स्पीकर और सुरेश खन्ना ने सदन की व्यवस्थाओं को देखा।
लखनऊ. 14 दिसंबर से शुरु हो रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर बुधवार को तीन बड़ी बैठक होंगी। पहली बैठक कार्यमंत्रणा समिति की होगी, जबकि दूसरी बैठक सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलाई है। वहीं तीसरी बैठक सुरक्षा समिति को होगी। ये होंगी तीन बड़ी बैठक

- कार्यमंत्रणा समिति की बैठक बुधवार को 11 बजे से शुरु होगी। इसमें विधानसभा ह्दय नारायण दीक्षित, नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना मौजूद रहेंगे। इस बैठक में एजेंडा, समय और सदन की व्यवस्था को लेकर चर्चा होगी।
- सुबह 12.30 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इसमें सभी पार्टियों के प्रमुख लोगों को आमंत्रित किया गया है। वहीं शाम 4 बजे विधानसभा सदन के सुचारू चलन को लेकर सुरक्षा बैठक भी होगी, इसमें प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी भी मौजूद रहेंगे।


three big meeting before winter session of up vidhansabha news and updates
X
विंटर सेशन से पहले स्पीकर और सुरेश खन्ना ने सदन की व्यवस्थाओं को देखा।विंटर सेशन से पहले स्पीकर और सुरेश खन्ना ने सदन की व्यवस्थाओं को देखा।
three big meeting before winter session of up vidhansabha news and updates
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..