Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Three Person Arrested In Aligarh Murder Case

मकान मालिक से हुआ था प्यार, पति के 85 लाख रुपए के लिए पत्नी ने उठाया ये कदम

युवक के मर्डर में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 25, 2018, 05:18 PM IST

  • मकान मालिक से हुआ था प्यार, पति के 85 लाख रुपए के लिए पत्नी ने उठाया ये कदम
    +2और स्लाइड देखें
    पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है।

    अलीगढ़.13 जनवरी को कुंजलपुर में डेरी व्यापारी मर्डर केस में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है। वहीं इस मामले में एक आरोपी फरार है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल स्कॉर्पियो गाड़ी और 325 बोर का तमंचा और पुलिस ने बरामद कर लिया है। अलीगढ़ के एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि पैसों का मोटिव के साथ साथ अवैध संबंधों का भी एंगल है।

    -पुलिस के मुताबिक, दूध का कारोबार करने वाले हरेन्द्र सिंह ने अंजू से साल 2009 में लव मैरिज किया था। शादी के बाद से उसको दो बेटियां हुई। शादी होने के बाद हरेन्द्र और अंजू गहतौली गांव में रहते थे। उसके बाद रामघाट रोड पर मकान बनवाकर रहने लगे।
    -अंजू ने बताया- "शराब के नशे में उसका पति मारपीट और गाली-गलौज करता था। इसके बाद मंजू ने ब्यूटी पार्लर का काम शुरु किया। वहां पर हरेन्द्र उसके पास पहुंचकर मारपीट करने लगा। उसके बाद उसने अंजू को घर से बाहर निकाल दिया।"
    -उसके बाद अंजू ने अपने दोस्त गर्वित से मदद मांगी। उसके किराए के मकान में रहने लगी। इस बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। कुछ दिन बाद जब दादी की मौत के बाद हुई तेरहवीं में अंजू गई, तब वहां हरेन्द्र- अंजू का समझौता हो गया लेकिन हरेन्द्र की शराब पीने की आदत नहीं गई। उसके बाद उसने हरेन्द्र को मारने की योजना बनाई।

    - अंजू ने इसके लिए गर्वित की मदद ली। गर्वित ने बंटी और उसके साथियों से हरेन्द्र की जान का सौदा तीन लाख रुपये में कर दिया। उसके बाद हरेन्द्र के आने-जाने के रास्तों की रेकी की गई। 13 जनवरी को कुंजलपुर के पास बदमाशों ने हरेन्द्र की स्कूटी मारकर गिरा दी। उसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी।

  • मकान मालिक से हुआ था प्यार, पति के 85 लाख रुपए के लिए पत्नी ने उठाया ये कदम
    +2और स्लाइड देखें
    13 जनवरी को कारोबारी की हत्या हुई थी।
  • मकान मालिक से हुआ था प्यार, पति के 85 लाख रुपए के लिए पत्नी ने उठाया ये कदम
    +2और स्लाइड देखें
    महिला को मकान मालिक से प्यार हुआ था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Three Person Arrested In Aligarh Murder Case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×