Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Tiger Comes On Front Of Car

जब अचानक कार के सामने आ गया टाइगर, लड़कों ने किया कुछ ऐसा

शाहजहांपुर. यहां कुछ दिन पहले एक टाइगर ने किसानों पर हमला किया था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 07, 2018, 07:00 PM IST

    • शाहजहांपुर. यहां कुछ दिन पहले एक टाइगर ने किसानों पर हमला किया था। जिसके बाद से इलाके लोगों में दहशत बनी हुई है। मंगलवार रात कुछ लोग गांव के बाहर कार में बैठे थे, तभी टाइगर उनके सामने आ गया। एक युवक ने कार के अंदर से ही उसका वीड‍ियो बना लिया। हालांकि, टाइगर ने उनके ऊपर हमला नहीं किया।

      ...जब कार के सामने अचानक आ गया टाइगर

      - मामला शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के नवदिया बंकी गांव का है। यहां 5 फरवरी को खेत में काम कर रहे धर्मपाल पर टाइगर ने हमला कर घायल कर दिया था। उसके बाद से गांव मे दहशत है।

      - मंगलवार को कुछ लोग अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कार में बैठकर रखवाली कर रहे थे। तभी अचानक उनकी कार के सामने टाइगर आ गया।

      - टाइगर को देखते ही युवकों ने कार की लाइट जला दी और हॉर्न बजाने लगे। लाइट देख टाइगर कुछ देर तक वहीं रुका रहा। बाद में वह आगे बढ़ गया। गनीमत रही कि उसने कार पर ह‍मला नहीं किया।

      - डीएफओ मनोज खरे ने बताया, पीलीभीत से इस टाइगर आने की बात सामने आई है। खेतों में उसके कुछ निशान भी मिले हैं। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
    • जब अचानक कार के सामने आ गया टाइगर, लड़कों ने किया कुछ ऐसा
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×