Hindi News »Uttar Pradesh News »Lucknow News »News» Tiger Comes On Front Of Car

जब अचानक कार के सामने आ गया टाइगर, लड़कों ने किया कुछ ऐसा

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2018, 12:23 PM IST

शाहजहांपुर. यहां कुछ दिन पहले एक टाइगर ने किसानों पर हमला किया था।
    • शाहजहांपुर. यहां कुछ दिन पहले एक टाइगर ने किसानों पर हमला किया था। जिसके बाद से इलाके लोगों में दहशत बनी हुई है। मंगलवार रात कुछ लोग गांव के बाहर कार में बैठे थे, तभी टाइगर उनके सामने आ गया। एक युवक ने कार के अंदर से ही उसका वीड‍ियो बना लिया। हालांकि, टाइगर ने उनके ऊपर हमला नहीं किया।

      ...जब कार के सामने अचानक आ गया टाइगर

      - मामला शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के नवदिया बंकी गांव का है। यहां 5 फरवरी को खेत में काम कर रहे धर्मपाल पर टाइगर ने हमला कर घायल कर दिया था। उसके बाद से गांव मे दहशत है।

      - मंगलवार को कुछ लोग अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कार में बैठकर रखवाली कर रहे थे। तभी अचानक उनकी कार के सामने टाइगर आ गया।

      - टाइगर को देखते ही युवकों ने कार की लाइट जला दी और हॉर्न बजाने लगे। लाइट देख टाइगर कुछ देर तक वहीं रुका रहा। बाद में वह आगे बढ़ गया। गनीमत रही कि उसने कार पर ह‍मला नहीं किया।

      - डीएफओ मनोज खरे ने बताया, पीलीभीत से इस टाइगर आने की बात सामने आई है। खेतों में उसके कुछ निशान भी मिले हैं। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
    • जब अचानक कार के सामने आ गया टाइगर, लड़कों ने किया कुछ ऐसा
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Tiger Comes On Front Of Car
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×