--Advertisement--

UP गवर्नर ने देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का बताया राज, हंसने लगे CM योगी

'स्वराज्य हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है' नारे के 101 साल पूरे होने पर आयोजित था कार्यक्रम।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 04:25 PM IST
गवर्नर राम नाईक ने कहा-  सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बहुत अच्छी गायक हैं। गवर्नर राम नाईक ने कहा- सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बहुत अच्छी गायक हैं।

लखनऊ. विधानसभा के लोकभवन में 'तिलक महोत्सव' का आयोजन किया गया था। महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की थी। यूपी गवर्नर राम नाईक ने यहां कहा- "बॉलीवुड का तो मुझे पता नहीं लेकिन सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के हुनर का खुलासा करते हुए कहा वह बहुत अच्छी गायक हैं, ।"

-गवर्नर राम नाईक ने जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की पत्नी के गायन की तारीफ की तो मंच पर मौजूद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ मुस्कुरा उठा और सीएम देवेंद्र फडणवीस भी खिलखिला पड़े। राज्यपाल राम नाईक भी खुद की हंसी नहीं रोक पाए।

देवेंद्र फडणवीस ने अमिताभ बच्चन का किया था जिक्र

-यूपी और महाराष्ट्र के रिश्तों पर बोलते हुए सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अमिताभ बच्चन जी यूपी के हैं। वो महाराष्ट्र में जा कर बसे और फिल्म जगत के राजा बने।
-उन्होंने कहा- "जब तक राष्ट्रीयता के बीज हम नहीं बोएंगे तब तक देश आगे नहीं जा सकता। जब तक देश की स्वतंत्रता का मोल हमें नहीं पता चलेगा तब तक देश की युवा पीढ़ी देश को आगे नहीं ले जा पाएंगे।

100 साल मनाना चाहते थे गवर्नर

-राज्यपाल ने कहा- 'मैंने अखिलेश यादव को पिछली बार बोला था नारे के 100 वर्ष हो रहे हैं इसमें कार्यक्रम होना चाहिए। लेकिन नहीं हो पाया मैं भी चुप रहने वाला नहीं था। मैंने नई सरकार को बोला 100वां नहीं तो 101वां साल को ही मनाना चाहिए। योगीजी ने तुरंत हां कर दी। उन्होंने कहा- "योगी जी जो कहते हैं वो करते हैं।"


इसलिए आयोजित हुआ था कार्यक्रम


-'स्वराज्य हमारा जन्म सिद्ध अधिकार है' नारे के 101 साल पूरे होने पर यूपी सरकार ने तिलक महोत्सव का आयोजन किया था।

दोनों राज्यों के बीच कई समझौते भी हुए हैं। दोनों राज्यों के बीच कई समझौते भी हुए हैं।
tilak mahotsav in lucknow
X
गवर्नर राम नाईक ने कहा-  सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बहुत अच्छी गायक हैं।गवर्नर राम नाईक ने कहा- सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बहुत अच्छी गायक हैं।
दोनों राज्यों के बीच कई समझौते भी हुए हैं।दोनों राज्यों के बीच कई समझौते भी हुए हैं।
tilak mahotsav in lucknow
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..