--Advertisement--

बेटी की शादी पक्की कर लौट रहे थे 2 सगे भाई, हादसे में मौत

शाहजहांपुर में एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 11:39 AM IST
Two man died in road accident at shahjahanpur

शाहजहांपुर (यूपी). यहां रविवार देर रात एक सड़क हादसे में 2 युवको की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों सगे भाई थे और अपनी बेटी के होने वाले ससुराल से शादी की डेट पक्की करके वापस आ रहे थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें घटना के बाद हॉस्पिटल भेजा, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये है पूरा मामला...

- लखीमपुर खीरी के पासगवां थाना क्षेत्र के रामपाल ने अपनी बेटी की शादी थाना सिंधौली के महुआ गांव में पक्की की थी। रामपाल अपने बड़े भाई कन्हैया के साथ बेटी की शादी की डेट पक्की करने उसकी ससुराल आए थे।
- वहां से वापस लौटते समय दोनों बाइक से स्टेट हाईवे के महुआ पाठक गांव के पास ही थे तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
- मौके पर ही रामपाल की मौके हो गई और कन्हैया गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगो की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा, जिसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।
- अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल दोनों की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।
- डॉक्टर अनुराग पाराशर ने बताया, ''अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल आते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।''

Two man died in road accident at shahjahanpur
X
Two man died in road accident at shahjahanpur
Two man died in road accident at shahjahanpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..