--Advertisement--

100 Km की स्पीड से ट्रक ने मारी टक्कर, 10 फीट दूर यूं जा गिरे भाभी-देवर

अमेठी में एक दर्दनाक रोड एक्सीडेंट में देवर और भाभी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बहू और पोते की हालत नाजुक बनी है।

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 08:20 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 4 लोगों को सामने से टक्कर मारी। घटना में देवर और भाभी तकरीबन 10 से 12 फीट दूर जाकर गिरे। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 4 लोगों को सामने से टक्कर मारी। घटना में देवर और भाभी तकरीबन 10 से 12 फीट दूर जाकर गिरे।

अमेठी(यूपी). यहां शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में देवर और भाभी की मौत हो गई। देवर बाइक से भाभी, बहू और पोते को लेकर घर जा रहा था। तभी सामने से 100 किलोमीटर की स्पीड से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में दो की मौत हो गई, जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 10 से 12 फीट दूर जाकर गिरे भाभी-देवर...

- मामला गौरीगंज-मुसाफिरखाना नेशनल हाईवे का है। यहां बरेहटी गांव निवासी राम जतन(55) बाइक से भाभी फूलकली(60), बहू राजकुमारी(25) और पोते सूरज (2 साल) को लेकर घर जा रहा था।

- मुसाफिरखाना कोतवाली के कुंडा बाजार के पास पहुंचते ही, सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में राम जतन और उसकी भाभी तकरीबन 10 से 12 फीट दूर जाकर गिरे।

- हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बहू और 2 साल के पोता गंभीर रूप से घायल हुए। स्थानीय लोगों ने पास ही स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

- जानकारी होने के बाद एसडीएम मुसाफिरखाना अभय कुमार पांडेय, सीओ सूक्ष्म प्रकाश, एसओ राम राघव सिंह मौके पर पहुंचे।

क्या कहना है पुलिस का ?

- एएसपी बीसी दुबे के मुताबिक, ''मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। घायलों का इलाज चल रहा है, हालत क्रिटिकल होने के चलते लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया जा सकता है। ट्रक की स्पीड करीब 100 के आस-पास थी तभी एक्सीडेंट हुआ है। ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है।''

मौके से ट्रक ड्राइवर भाग निकला। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत नाजुक बनी है। मौके से ट्रक ड्राइवर भाग निकला। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत नाजुक बनी है।
एसपी बीसी दूबे के मुताबिक- मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। ट्रक की स्पीड करीब 100 के आस-पास थी तभी एक्सीडेंट हुआ है। एसपी बीसी दूबे के मुताबिक- मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। ट्रक की स्पीड करीब 100 के आस-पास थी तभी एक्सीडेंट हुआ है।
मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया।