--Advertisement--

तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसबूथ तोड़कर ली 2 पुलिसकर्मियों की जान, 2 घायल

हरदोई में सिनेमा चौराहे पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर 2 पुलिसकर्मियों को रौंद दिया।

Danik Bhaskar | Feb 11, 2018, 10:08 AM IST
हरदोई में एक्सीडेंट के बाद ट्रक में आग लग गई। हरदोई में एक्सीडेंट के बाद ट्रक में आग लग गई।

हरदोई (यूपी). शहर कोतवाली इलाके के सिनेमा चौराहे पर शनिवार रात एक बेकाबू ट्रक पुलिस बूथ में टकरा गया। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात 3 पुलिसकर्मियों को कुचल दिया। जिसमें 2 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सामने से गुजर रहे 2 राहगीरों को भी टक्कर मार दी। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान 2 राहगीर की भी मौत हो गई। जबकि एक होमगार्ड की हालत नाजुक बनी हुई है।

ये है पूरा मामला...

- शनिवार देर रात हरदोई लखनऊ मार्ग पर करीब साढ़े बारह बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैफिक बूथ को टक्कर मार दी। उसके बाद दो पुलिस ड्यूटी पर बैठे मंजूर फारूकी नाम के सिपाही व होमगार्ड सुभाष कुमार को कुचल दिया। - इसके बाद बेकाबू ट्रक ने पास से गुजर रहे दो अन्य लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 2 बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां इलाज के दौरान 2 राहगीरों की मौत हो गई। अभी एक होमगार्ड की हालत नाजुक बनी हुई है।
- एक्सीडेंट के बाद ट्रक में आग लग गई, जिसे काबू करने के लिए पुलिस ने दमकल की गाड़ियो को मौके पर बुलाया। घंटों मेहनत करने के बाद आग पर काबू पाया गया।

पुलिस ने क्या कहा

- हरदोई एसपी विपिन मिश्रा ने कहा, ''सिनेमा रोड पर ट्रक गलत दिशा से आ रहा था। ट्रक अनियंत्र‍ित होकर 2 पुलिस स्टाफ कुचल दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। इस घटना में 2 अन्य लोग घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ट्रक के नीचे 2 बाइक आ गई, जिससे ट्रक में आग लग गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक ड्राइवर फरार है।''

आग को काबू करने के लिए दमकल की गाड़ी बुलाई गई। आग को काबू करने के लिए दमकल की गाड़ी बुलाई गई।