Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Two Thieves Arrested With Four Bikes Of Robbery

10वीं पास स्टूडेंट लेकिन दर्ज हैं 10 केस, बताया- गुनाह के दलदल में कैसे कूदा

शाहजहांपुर में मंगलवार को पुल‍िस ने दो शात‍िर चोरों को अरेस्ट क‍िया है। इनके पास से चोरी की 4 बाइकें भी बरामद हुई हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 16, 2018, 08:42 PM IST

    • दसवीं पास है बाइक चोर आकाश।

      शाहजहांपुर.यूपी के शाहजहांपुर में मंगलवार को पुल‍िस ने दो शात‍िर चोरों को अरेस्ट क‍िया है। इनके पास से चोरी की 4 बाइकें भी बरामद हुई हैं। इनमें से एक चोर 10वीं पास है, ज‍िसपर चोरी-छ‍ि‍नैती के 10 केस दर्ज हैं। दूसरा चोर, बीए पास है ज‍िस पर 5 हजार रुपए का इनाम घोष‍ित था। पुल‍िस ने दोनों को अरेस्ट कर जेल भेज द‍िया गया है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

      -इलाके में बाइक चोरी और लूट की बढ़ती घटनाओं के चलते थाना सदर बाजार इंस्पेक्टर डीसी शर्मा और क्राइम ब्रांच की टीम बाइक चेकिंग कर रही थी।

      -एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया, चेकिंग के दौरान कुछ दूरी पर दो संदिग्ध युवक बाइकों का असली रजिस्ट्रेशन नंबर मिटाकर फर्जी रजिस्ट्रेशन नंबर डाल रहे थे। वहीं, मुखबिर से भी सूचना मिली कि दोनों युवक बेहद शातिर बाइक चोर हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को हिरासत में ले ल‍िया।

      -थाने लाकर जब पुल‍िस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर ल‍िया। उनकी निशानदेही पर 4 बाइकें बरामद कर ली गईं।

      बाइक चोरों ने बताई चोर बनने की कहानी

      -पकड़े गए शातिर चोर आकाश ने बताया, उसके पिता राधेश्याम प्राइवेट जाॅब करते है। मैं 10वीं पास हूं। घरेलू विवाद के चलते दोस्तों के बहकावे में आकर अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद अपने दोस्तों की संगत में आकर बाइक चोरी करने लगा। वहीं, आरोपी ज‍ितेंद्र ने बताया, वह बीए पास है और एक स्कूल में स्पोटर्स टीचर है।

      क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

      -एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी के मुताबिक, पकड़ा गया बाइक चोर आकाश (18) बेहद शातिर है। उसके ऊपर हत्या, लूट और चेन स्नैचिंग समेत 10 मुकदमें दर्ज हैं।

      -आकाश ने दो साल पहले घरेलू विवाद में लखीमपुर में रहने वाले अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जितेन्द्र बीए पास है और वो भी शात‍िर चोर है। उसके ऊपर 5 हजार रुपए का इनाम भी घोष‍ित क‍िया गया था।

      -इनके पकड़े जाने से बाइक चोरी की घटनाओं में अब कमी आएगी। फिलहाल दोनों चोरों को जेल भेज दिया गया है। आगे भी इसी तरह से कार्रवाई जारी रहेगी।

    • 10वीं पास स्टूडेंट लेकिन दर्ज हैं 10 केस, बताया- गुनाह के दलदल में कैसे कूदा
      +2और स्लाइड देखें
      चेक‍िंग अभ‍ियाने के दौरान पुल‍िस ने दोनों शात‍िर चोरों को अरेस्ट क‍िया।
    • 10वीं पास स्टूडेंट लेकिन दर्ज हैं 10 केस, बताया- गुनाह के दलदल में कैसे कूदा
      +2और स्लाइड देखें
      इनके पास से चोरी की 4 बाइकें भी बरामद हुई हैं।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Two Thieves Arrested With Four Bikes Of Robbery
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×