न्यूज़

--Advertisement--

शहर में हुआ डांस प्रोग्राम का आयोजन, DID मॉम की ये कंटेस्टेंट ने किया कोरियोग्राफ

यह प्रोग्राम हर साल होता है और बच्चों को एक अच्छा प्लेटफार्म दिया जाता है।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 03:36 PM IST
उड़ान डांस अकाडमी की तरफ से एक डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया। उड़ान डांस अकाडमी की तरफ से एक डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया।

लखनऊ. उड़ान डांस अकाडमी की तरफ से एक डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें 60 से ज्यादा लोगों ने अपना परफॉर्मेंस दिया। यह सारे परफॉर्मेंस उड़ान डांस अकाडमी के बच्चों द्वारा दिया गया। जिसको उड़ान डांस अकाडमी की मालिक सरिता सिंह ने कोरियोग्राफ किया था। उन्होंने बताया कि यह प्रोग्राम वह हर साल कराती है और बच्चों को एक अच्छा प्लेटफार्म देती हैं। जिससे वह अपने टैलेंट को लोगों के बीच में दिखा सकें और आने वाले कंपटीशन में हिस्सा ले सके। बता दें, सरिता सिंह खुद एक अच्छी डांस हैं और डांस इंडिया डांस मॉम 2016 में लखनऊ से सलेक्ट हुई थी। अब वह अपना खुद का फैंसी एकेडमी चला रही हैं।

जिसमें 60 से ज्यादा लोगों ने अपना परफॉर्मेंस दिया। जिसमें 60 से ज्यादा लोगों ने अपना परफॉर्मेंस दिया।
udaan dance academy organised dance programme
यह सारे परफॉर्मेंस उड़ान डांस अकाडमी के बच्चों द्वारा दिया गया। यह सारे परफॉर्मेंस उड़ान डांस अकाडमी के बच्चों द्वारा दिया गया।
उड़ान डांस अकाडमी की मालिक सरिता सिंह ने कोरियोग्राफ किया था। उड़ान डांस अकाडमी की मालिक सरिता सिंह ने कोरियोग्राफ किया था।
udaan dance academy organised dance programme
X
उड़ान डांस अकाडमी की तरफ से एक डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया।उड़ान डांस अकाडमी की तरफ से एक डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया।
जिसमें 60 से ज्यादा लोगों ने अपना परफॉर्मेंस दिया।जिसमें 60 से ज्यादा लोगों ने अपना परफॉर्मेंस दिया।
udaan dance academy organised dance programme
यह सारे परफॉर्मेंस उड़ान डांस अकाडमी के बच्चों द्वारा दिया गया।यह सारे परफॉर्मेंस उड़ान डांस अकाडमी के बच्चों द्वारा दिया गया।
उड़ान डांस अकाडमी की मालिक सरिता सिंह ने कोरियोग्राफ किया था।उड़ान डांस अकाडमी की मालिक सरिता सिंह ने कोरियोग्राफ किया था।
udaan dance academy organised dance programme
Click to listen..