--Advertisement--

जब CM योगी की नई मर्सिडीज का यूं हुआ था इंटीरियर चेंज, देखें PHOTOS

DainikBhaskar.com आपको बता रहा कि पहली बार प्रदेश के किसी सीएम की कार से लेकर ऑफिस तक का इंटीरियर चेंज हुआ था।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 06:08 PM IST
21 मार्च को सीएम योगी की नई मर्सिडीज की सीट पर भी भगवे रंग का इंटीरियर किया गया था। 21 मार्च को सीएम योगी की नई मर्सिडीज की सीट पर भी भगवे रंग का इंटीरियर किया गया था।

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह की मौजूदगी में बुधवार को जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सीएम के अलावा कुल 11 मंत्रियों ने भी शपथ ली। DainikBhaskar.com इस मौके पर आपको बता रहा कि योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च 2017 को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। तब पहली बार प्रदेश के किसी सीएम की कार से लेकर ऑफिस तक का इंटीरियर चेंज हुआ था। एनेक्सी से लेकर सीएम की कार हुई भगवा...


- यूपी असेंबली इलेक्शन में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला था। इसी बीच 21 मार्च को सीएम योगी की नई मर्सिडीज की सीट पर भी भगवे रंग का इंटीरियर किया गया। 
- वहीं, 30 अक्टूबर को सीएम योगी का ऑफिस (सचिवालय) को भगवा रंग से पेंट कर दिया गया। लोग इसे एनेक्सी बिल्डिंग या फिर लाल बहादुर शास्‍त्री बिल्‍डिंग के नाम से भी जानते हैं। 
- बता दें, इससे पहले सचिवालय की कुर्सियां भी भगवा रंग से रंगी गई थीं। मुख्यमंत्री आवास में भी हर फर्नीचर भगवा रंग का है। यहां तक तौलिया और सोफे के कवर भी भगवा रंग में रंगे हुए हैं।

मर्सिडीज की सीट को भगवे रंग के कपड़े से कवर किया गया। मर्सिडीज की सीट को भगवे रंग के कपड़े से कवर किया गया।
30 अक्टूबर को सीएम योगी का ऑफिस (सचिवालय) को भगवा रंग से पेंट कर दिया गया। 30 अक्टूबर को सीएम योगी का ऑफिस (सचिवालय) को भगवा रंग से पेंट कर दिया गया।
योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च 2017 को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च 2017 को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।