--Advertisement--

ट्रैफिक पुलिस में तैनात इस शख्स ने किया एेसा काम, हर कोई कर रहा तारिफ

अपनी जिंदादिली का परिचय देते हुए पुलिस ने अपनी सैलरी के पैसों से गरीबों को कंबल बांटे।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 01:52 PM IST
ट्रैफिक पुलिस ने फैसला किया कि वह गरीबों की मदद के लिए आगे आएंगे। ट्रैफिक पुलिस ने फैसला किया कि वह गरीबों की मदद के लिए आगे आएंगे।

शाहजहांपुर. यहां हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में यूपी पुलिस गरीबों के लिए मददगार बन कर सामने आई है। अपनी जिंदादिली का परिचय देते हुए पुलिस ने अपनी सैलरी के पैसों से गरीबों को कंबल बांटे। पुलिस की इस जिंदादिली को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया। देखकर रहा नहीं गया...

- दरअसल, शीतलहर के चलते तमाम ऐसे लोग हैं जिनके पास सर्दी को दूर करने के इंतजाम नहीं थे।
- इसे देखकर ट्रैफिक पुलिस दें फैसला किया कि वह गरीबों की मदद के लिए आगे आएंगे। इसी के चलते ट्रैफिक में तैनात सभी पुलिसकर्मियों ने अपनी तनख्वाह से पैसे काटकर चंदा इकट्ठा किया।
- इसके बाद सड़क के किनारे रहने वाले गरीब लोगों को उनकी मदद के लिए देर रात मौके पर जाकर उन्हें कंबल वितरित किए।
- वहीं, ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि ऐसे लोगों को गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए, जो मदद करने में सक्षम है और इसी को मानवता कहते हैं।

- पुलिस कर्मी अनिल त्यागी ने बताया कि वह रात में अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान उनकी नजर ठंड से कपकपाते गरीब लोगों पर पड़ी। उनके पास ओढ़ने के लिए कुछ नहीं था। इसलिए उनसे रूका नहीं गया और उन्होंने अपने साथियों को बताया तो सबने चंदा इकट्ठा किया और सभी को कंबल बांट दिए।
- उसके बाद वह कई चौराहे पर गए जहां पर कई ऐसे गरीब लोग थे, जिनके पास कुछ नहीं था। ऐसे में जो लोग सक्षम हैं, उनको गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

ट्रैफिक में तैनात सभी पुलिसकर्मियों ने अपनी तनख्वाह से पैसे काटकर चंदा इकट्ठा किया और गरीबों को कंबल बांटे। ट्रैफिक में तैनात सभी पुलिसकर्मियों ने अपनी तनख्वाह से पैसे काटकर चंदा इकट्ठा किया और गरीबों को कंबल बांटे।
पुलिस की इस जिंदादिली को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया। पुलिस की इस जिंदादिली को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया।
X
ट्रैफिक पुलिस ने फैसला किया कि वह गरीबों की मदद के लिए आगे आएंगे।ट्रैफिक पुलिस ने फैसला किया कि वह गरीबों की मदद के लिए आगे आएंगे।
ट्रैफिक में तैनात सभी पुलिसकर्मियों ने अपनी तनख्वाह से पैसे काटकर चंदा इकट्ठा किया और गरीबों को कंबल बांटे।ट्रैफिक में तैनात सभी पुलिसकर्मियों ने अपनी तनख्वाह से पैसे काटकर चंदा इकट्ठा किया और गरीबों को कंबल बांटे।
पुलिस की इस जिंदादिली को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया।पुलिस की इस जिंदादिली को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..