--Advertisement--

#AprilFoolsDay: कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है, यूपी पुलिस का ट्वीट

पोस्ट में हैगटैग के साथ अप्रैल फूल डे भी लिखा है।

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 06:09 PM IST
फोस्टर में ऐसे फिल्मी डॉयलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जो कानून का मजाक उड़ाने वाले हैं। फोस्टर में ऐसे फिल्मी डॉयलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जो कानून का मजाक उड़ाने वाले हैं।

लखनऊ. रविवार को अप्रैल फूल डे के मौके पर यूपी पुलिस ने फिल्मी अंदाज में अपराधियों को चेतावनी जारी करते हुए एक ट्वीट किया है। पुलिस में कई हिन्दी अभिनेताओं की फोटो भी लगाई है। जिन्होंने फिल्म में विलेन की भूमिका निभाई थी। ऐसे फिल्मी डॉयलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जो कानून का मजाक उड़ाने वाले हैं। पुलिस ने उन सभी डॉयलॉग का मजाक उड़ाते हुए लिखा है 'कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है।'

- वहीं कानून का मजाक उड़ाने वाले कुछ फिल्मों के शीर्षक भी शामिल किए गए हैं। जैसे कि 'अंधा कानून' और 'कानून मेरी मुट्ठी में'।

- पोस्ट में हैगटैग के साथ अप्रैल फूल डे भी लिखा है। इसके साथ ही फोटो में लिखा में लिखा है 'ऐसी डींग मारने वाले हर अपराधी को आज का दिन मुबारक।'
- फोटो में अमरीश पुरी के मोगाम्बो को, अजय देवगन के सुल्तान मिर्जा और इमरान हाशमी के शोएब खान के लुक वाले फोटो को लगाया गया है।


नए साल में भी किया था फिल्मी अंदाज में ट्वीट
- 31 दिसंबर को यूपी पुलिस ने दबंग स्टाइल में एक पोस्ट किया था। नए साल की जश्न मनाने से पहले यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर से ट्वीट किया था कि- "हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे की एंटर कहां से करें और भागें कहां से!''

लोगों ने दिए तरह-तरह के कमेंट
- एक ट्विटर यूजर ने लिखा- "योगीराज में यूपी पुलिस अपराधियों के साथ फिल्म दबंग जैसा और जनता के साथ सिंघम जैसा व्यवहार कर रही है.आखिर हीरो, हीरो हीं होता है।"
- देशी ताऊ नाम के एक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है कि- "योगी चाचा ने सम्मान के साथ जीना सिखा दिया। आपको देखो लोग अब आपका सम्मान करने लगे हैं।"

31 दिसंबर, 2017 को यूपी पुलिस द्वारा किया गया ट्वीट। 31 दिसंबर, 2017 को यूपी पुलिस द्वारा किया गया ट्वीट।
X
फोस्टर में ऐसे फिल्मी डॉयलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जो कानून का मजाक उड़ाने वाले हैं।फोस्टर में ऐसे फिल्मी डॉयलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जो कानून का मजाक उड़ाने वाले हैं।
31 दिसंबर, 2017 को यूपी पुलिस द्वारा किया गया ट्वीट।31 दिसंबर, 2017 को यूपी पुलिस द्वारा किया गया ट्वीट।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..