--Advertisement--

पेंस‍ि‍ल हील-पोल डांस पर उर्वशी को हुई ऐसी द‍िक्कतें, 48 घंटे में शूट हो सका ये Song

उर्वशी र‍विवार को लखनऊ पहुंची थी। मीडि‍या के साथ बातचीत में उन्होंने ये बातें शेयर कीं।

Danik Bhaskar | Feb 19, 2018, 02:23 PM IST
उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म हेट स्टोरी-4 को लेकर चर्चा में हैं। उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म हेट स्टोरी-4 को लेकर चर्चा में हैं।

लखनऊ. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का कहना है कि 'आशि‍क बनाया आपने' सॉन्ग बचपन से ही उनका फेवरेट था। वहीं, इसके रीक्रिएशन पर कहा, इसको शूट करने में मुझे बहुत पापड़ बेलने पड़े। पेंस‍िल हील पहननी होती थी। पोल डांस और उसके साथ को-डांसर्स के साथ स्टेप्स मैच करने में डेढ़-डेढ़ घंटे तक लग जाते थे। वहीं, बैक डांसर्स विदेशी हैं, तो उनके साथ स्टेप्स म‍िलाने में बहुत टाइम लगता था। ऐसे में पूरे सॉन्ग को शूट करने में 48 घंटे लग गए थे। बता दें, उर्वशी र‍विवार को लखनऊ पहुंची थी। मीडि‍या के साथ बातचीत में उन्होंने ये बातें शेयर कीं।

प्र‍िया प्रकाश वर्र‍िएर के सवाल पर क्या बोली उर्वशी...

- हाल ही में प्रिय प्रकाश वर्रिएर के वायरल विडियो के बारे में उर्वशी ने कहा कि किसी भी कलाकार के लिए इमोशन और फेशिअल एक्सप्रेशन बहुत जरूरी है।

- प्रिया ने 24 सेकेंड में जो एक्सप्रेशन दिए, उसने उसे स्टार बना दिया।

बोल्ड अवतार में नजर आ रहीं उर्वशी

- बता दें, उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म हेट स्टोरी-4 को लेकर चर्चा में हैं।
- इस फिल्म में उर्वशी के साथ विवान भटेना, करण वाही अहम रोल में हैं।
- 'हेट स्टोरी' फ्रैंचाइजी की ये चौथी फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने वाली है।
- फिल्म में आशि‍क बनाया आपने गाने को रिक्रिएट किया गया है। इसमें उर्वशी काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

फिल्म में उर्वशी के साथ विवान भटेना, करण वाही अहम रोल में हैं। फिल्म में उर्वशी के साथ विवान भटेना, करण वाही अहम रोल में हैं।
'हेट स्टोरी' फ्रैंचाइजी की ये चौथी फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने वाली है। 'हेट स्टोरी' फ्रैंचाइजी की ये चौथी फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने वाली है।
उर्वशी र‍विवार को लखनऊ पहुंची थी। मीडि‍या के साथ बातचीत में उन्होंने ये बातें शेयर कीं। उर्वशी र‍विवार को लखनऊ पहुंची थी। मीडि‍या के साथ बातचीत में उन्होंने ये बातें शेयर कीं।
उर्वशी ने बताया- पूरे सॉन्ग को शूट करने में 48 घंटे लग गए थे। उर्वशी ने बताया- पूरे सॉन्ग को शूट करने में 48 घंटे लग गए थे।
उर्वशी ने कहा- पोल डांस और उसके साथ को-डांसर्स के साथ स्टेप्स मैच करने में डेढ़-डेढ़ घंटे तक लग जाते थे। उर्वशी ने कहा- पोल डांस और उसके साथ को-डांसर्स के साथ स्टेप्स मैच करने में डेढ़-डेढ़ घंटे तक लग जाते थे।