--Advertisement--

खेत से लौट रही किशोरी के साथ गैंगरेप, पुलिस ने बताया- छेड़खानी का मामला

पीड़िता ने मदद के लिए एसपी से गुहार लगाई है।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 11:21 AM IST
पीड़िता का आरोप है कि- तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। (फाइल) पीड़िता का आरोप है कि- तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। (फाइल)

हरदोई. जिले के हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को खेतों से बकरी चरा कर लौट रही किशोरी के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता ने कोतवाली में तीन नामजद युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसे पुलिस छेड़खानी का मामला बता रही है।


-किशोरी ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि तीन युवकों ने गुरुवार की शाम पांच बजे खेतों से बकरी चराकर वापस लौटते समय जबरदस्ती पकड़ लिया और फिर बारी-बारी से गैंगरेप किया।
-पीड़िता ने बताया- 'शोर करने पर खेतों पर काम कर रहें लोगों ने पहुंच कर उसकी मदद की। पीड़िता ने पुलिस को घटना की सूचना दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

मदद के लिए एसपी के पास पहुंची पीड़िता


-पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं करने के बाद शुक्रवार को पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय के लिए एसपी से गुहार लगाई है। एसपी ने मदद का भरोसा दिया है।

क्या कहना है पुलिस का

-प्रभारी निरीक्षक बृजेंद्र नाथ शुक्ला ने बताया- "घटना की सूचना मिली है। छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। कार्रवाई की जा रही है।"

फाइल। फाइल।
victim sought Help form SP in Hardoi
X
पीड़िता का आरोप है कि- तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। (फाइल)पीड़िता का आरोप है कि- तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। (फाइल)
फाइल।फाइल।
victim sought Help form SP in Hardoi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..