--Advertisement--

बारावफात जुलूस निकालने को लेकर बवाल, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 03:30 PM IST
जुलूस में शामिल लोगों ने दूसरे वर्ग के घरों और दुकानों में तोड़फोड़ करने लगे। जुलूस में शामिल लोगों ने दूसरे वर्ग के घरों और दुकानों में तोड़फोड़ करने लगे।

बहराइच. जिले के नानपारा इलाके में बारावफात के जुलूस को से निकालने को लेकर बवाल हो गया। देखते-देखते बवाल इतना बढ़ गया कि जुलूस में शामिल लोगों ने दूसरे वर्ग के घरों और दुकानों में तोड़फोड़ करने लगे। सूचना के बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक पहुंच गए हैं। फिलहाल, इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है। महिलाओं के साथ की छेड़छाड़...


- मामला नानपारा कोतवाली इलाके के गुरगुट्टा का है। शनिवार को यहां के लोग बारावफात के जुलूस को प्रतिबंधित रास्ते से लेकर जा रहे थे। जिसका इलाके के दूसरे वर्ग के लोग विरोध करने लगे तो जुलूस में शामिल लोगों ने उनपर हमला कर दिया।
- हिंसक भीड़ ने दर्जनों घरों, दुकानों और गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ और लूटपाट की। साथ ही, महिलाओं के साथ छेड़खानी भी किया।
- इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थबाजी भी हुई। जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए। बवाल की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
- वहीं, पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर और जिलाधिकारी अजयदीप सिंह भी मौके पर पहुंच गए है। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

जुलूस को गैरपरंपरागत रास्ते से लेकर जाने पर हुआ था बवाल। जुलूस को गैरपरंपरागत रास्ते से लेकर जाने पर हुआ था बवाल।
बरावफत जुलूस के दौरान बवाल। बरावफत जुलूस के दौरान बवाल।
महिलाओ के साथ छेड़खानी भी की गई। महिलाओ के साथ छेड़खानी भी की गई।
इलाके में भारी पुलिसबल तैनात। इलाके में भारी पुलिसबल तैनात।
मामला नानपारा कोतवाली इलाके के गुरगुट्टा का है। मामला नानपारा कोतवाली इलाके के गुरगुट्टा का है।
गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई।
मामला नानपारा कोतवाली इलाके के गुरगुट्टा का है। मामला नानपारा कोतवाली इलाके के गुरगुट्टा का है।