--Advertisement--

कैमरे में मरीज से पैसे लेते कैद हुई महिला नर्स, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में महिला मरीज ड्रेसिंग कराने के बाद नर्स की जेब में 100 रुपए रखते हुए दिखाई दे रही है।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 03:08 PM IST
साध्वी नाम की नर्स मरीजों से ड्रेसिंग और डिस्चार्ज कार्ड के देने के नाम पर पैसे की उगाही करती दिख रही है। साध्वी नाम की नर्स मरीजों से ड्रेसिंग और डिस्चार्ज कार्ड के देने के नाम पर पैसे की उगाही करती दिख रही है।

लखनऊ. राजधानी के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों से नर्से द्वारा ड्रेसिंग के नाम पर 100-100 रुपए लेने का मामला सामने आया है। बता दें, यह वीडियो सोमवार रात का हैं। हॉस्पिटल की महिला कर्मचारी वार्ड में भर्ती मरीज के ड्रेसिंग बदलने के लिए 100 रुपए हर मरीज से ले रही है। पैसे नहीं देंगे तो जाएंगे कहां...


- सिविल हॉस्पिटल में सोमवार रात को ऑपरेशन के बाद भर्ती हुए मरीज से ड्रेसिंग के लिए एक महिला नर्स 100 रुपए मांगते दिख रही है।

- वीडियो में एक महिला मरीज बता रही है कि उसने ड्रेसिंग के लिए 100 रुपए दिए है। दूसरी महिला मरीज ड्रेसिंग कराने के बाद नर्स की जेब में 100 रुपए डालते हुए दिखाई दे रही है। जिसमें नर्स कहती है कि हाथ गन्दा है पैसे मेरे जेब में रख दो।

- वहीं, तीसरी महिला मरीज कह रही है ड्रेसिंग के लिए रुपए नहीं देंगे तो जाएंगे कहां, ये तो मैं जब से यहां भर्ती हुई तब से देख रही हूं।

नर्स को हटा दिया गया

- सिविल हॉस्पिटल के उप निदेशक डॉ. आशुतोष दूबे का कहना है कि, सिविल अस्पताल में भर्ती और ड्रेसिंग के नाम पर वार्डकर्मी द्वारा मरीजों से धन उगाही का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें साध्वी नाम की नर्स मरीजों से ड्रेसिंग और डिस्चार्ज कार्ड के देने के नाम पर पैसे की उगाही करती दिख रही है। फिलहाल, महिला नर्स को हटा दिया गया हैं पूरे मामले की जांच की जा रही है।

तीसरी महिला मरीज कह रही है ड्रेसिंग के लिए रुपए नहीं देंगे तो जाएंगे कहां, ये तो मैं जब से यहां भर्ती हुई तब से देख रही हूं। तीसरी महिला मरीज कह रही है ड्रेसिंग के लिए रुपए नहीं देंगे तो जाएंगे कहां, ये तो मैं जब से यहां भर्ती हुई तब से देख रही हूं।
राजधानी के सिविल हॉस्पिटल के महिला वार्ड का मामला। राजधानी के सिविल हॉस्पिटल के महिला वार्ड का मामला।
X
साध्वी नाम की नर्स मरीजों से ड्रेसिंग और डिस्चार्ज कार्ड के देने के नाम पर पैसे की उगाही करती दिख रही है।साध्वी नाम की नर्स मरीजों से ड्रेसिंग और डिस्चार्ज कार्ड के देने के नाम पर पैसे की उगाही करती दिख रही है।
तीसरी महिला मरीज कह रही है ड्रेसिंग के लिए रुपए नहीं देंगे तो जाएंगे कहां, ये तो मैं जब से यहां भर्ती हुई तब से देख रही हूं।तीसरी महिला मरीज कह रही है ड्रेसिंग के लिए रुपए नहीं देंगे तो जाएंगे कहां, ये तो मैं जब से यहां भर्ती हुई तब से देख रही हूं।
राजधानी के सिविल हॉस्पिटल के महिला वार्ड का मामला।राजधानी के सिविल हॉस्पिटल के महिला वार्ड का मामला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..