--Advertisement--

पहचाने कौन है असली विराट, कुछ ऐसे दिखते हैं उनके Look Alike

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 01:59 PM IST
यूपी में विराट कोहली के जैसे दिखने वाले 2 शख्स हैं। यूपी में विराट कोहली के जैसे दिखने वाले 2 शख्स हैं।

लखनऊ. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इटली के खूबसूरत टस्कनी रीजन के एक रिजॉर्ट में इनकी शादी हुई। DainikBhaskar.com आपको कुछ ऐसे शख्स से रूबरू कराने जा रहा है, जोकि हूबहू विराट जैसे दिखते हैं। अगर सभी को एक साथ खड़ा कर दें तो असली विराट पहचानना भी मुश्क‍िल हो जाएगा।

12 को करवाएंगे रजिस्ट्रेशन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट और अनुष्का 12 जनवरी को बांद्रा, मुंबई में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का मैरिज रजिस्ट्रेशन के पेपर्स भी तैयार करवा चुकी हैं।

रजिस्ट्रेशन नहीं करवाते तो क्या होगा
शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाने पर शादी को कानूनी मान्यता नहीं मिलती। ऐसे में फ्यूचर में संबंधित कपल को दिक्कत हो सकती है। जैसे विदेश जाने के लिए वीजा लेना है तो वहां इसकी जरूरत पड़ सकती है। फ्यूचर में कभी कोई विवाद होता है तो यह सर्टिफिकेट काम आ सकता है। इंटरकास्ट मैरिज से रिलेटेड गवर्नमेंट की जो स्कीम्स हैं, उनका फायदा भी इस सर्टिफिकेट के बिना मिलना मुश्किल है।

यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाले अमित को फेसबुक पर लोग विराट समझकर कमेंट करने लगे थे। यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाले अमित को फेसबुक पर लोग विराट समझकर कमेंट करने लगे थे।

इस डुप्लीकेट विराट की दीवानी रहती हैं लड़कियां, करती रहती हैं प्रपोज...

- सुल्तानपुर के बीजेपी नेता रामचंद्र मिश्रा के बेटे अमित की शक्ल हूबहू विराट कोहली से मिलती है। इनसे मिलकर सांसद हेमा मालिनी से लेकर इनके कॉलेज के वीसी तक चकमा खा चुके हैं।
- अमित बताते हैं, "मैं 11वीं क्लास में था, तब मैंने अपनी एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी। उस पर हजारों लाइक्स तो आए ही, साथ ही लोगों ने कमेंट बॉक्स में मुझे विराट कोहली कहकर संबोधित किया। मैं हैरान था। जब मैंने अपने दोस्तों को यह बात बताई तो उन्होंने भी कहा कि हां यार, तू विराट जैसा दिखता है।"
- "मैं जीएलए यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक कर रहा था। एक बार यूनिवर्सिटी के सेक्रेटरी सोसायटी ने मुझे ऑफिस में बुलाया। मुझे देखते ही वे बोले- अरे विराट आप यहां कैसे?"
- "एक बार छुट्टियां बिताने दोस्तों के साथ उत्तराखंड गया था। वहां लड़कियों के एक ग्रुप ने मुझे कार से निकलता देखा तो सभी मेरी तरफ दौड़ पड़ीं। वो मुझे विराट कोहली समझ रही थीं। वो सुनने को तैयार ही नहीं थी कि मैं अमित हूं। मैं जैसे-तैसे उनसे बचकर वहां से निकला।"
- "यही हाल कॉलेज में भी रहता है। अकसर जूनियर्स मुझे विराट समझ लेती हैं और प्रपोज करने लग जाती हैं। कुछ तो कहती हैं- मुझसे शादी करोगे। तब मैं उन्हें कहता हूं यह फैसला मेरे परिवारवाले ही कर सकते हैं।"

यूपी के कानपुर के गौरव नारंग को लोग विराट समझ ऑटोग्राफ लेने लगते हैं। यूपी के कानपुर के गौरव नारंग को लोग विराट समझ ऑटोग्राफ लेने लगते हैं।

जब हुआ विराट जैसा दिखने का एहसास

- विराट कोहली की तरह दिखने वाले यूपी के कानपुर के गौरव नारंग बताते हैं, एक बार टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच ग्रीनपार्क स्टेडि‍यम में वन डे मैच चल रहा था।
- मैं मैच देखने के लिए ग्रीनपार्क स्टेडियम गया, तब वहां लोगों ने मुझे घेर लिया। सबको यही लग रहा था कि मैं विराट कोहली हूं। लोग मेरे साथ फोटो खींचवाने और ऑटोग्राफ देने की जिद्द कर रहे थे, भीड़ से निकलने के लिए मुझे काफी परेशानी भी हुई।
- उस समय मुझे विराट कोहली का डुप्‍लिकेट होने का एहसास हुआ। इसी बीच मैं विराट से मिलने लैंडमार्क होटल गया था, वहां भी मुझे किसी ने नहीं पहचाना और स्‍टाफ ने सम्मान के साथ विराट के रूम तक पहुंचा दिया।
- होटल में मौजूद हर खिलाड़ी में विराट ही समझ रहा था। उस समय कानपुर आए हर्षा भोगले भी मुझे देख धोखा खा गए थे, उन्‍होंने मेरा जिक्र नागपुर में मैच के दौरान कमेंट्री में किया था।
- कई बार मार्केट में जाने पर लोग मुझे रोक लेते हैं और फोटो खिंचवाने लगते हैं। यही नहीं, जब सामान लेने जाता हूं तो दुकानदार अंदर बुलाकर बैठा लेता है और बातचीत करने लगता है।
- मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं। विराट की तरह दिखने के अलावा, उनकी तरह चलना, बोलना जैसी सभी स्टाइल मेरी आदत में शुमार है। मैं उनके लुक और बैटिंग परफॉर्मेंस का कायल हूं।

अमित (लेफ्ट) को उनके दोस्त विराट कोहली कहकर बुलाने लगे हैं। अमित (लेफ्ट) को उनके दोस्त विराट कोहली कहकर बुलाने लगे हैं।
अमित मिश्रा (राइट) बीजेपी के वॉलंटीयर भी हैं। अमित मिश्रा (राइट) बीजेपी के वॉलंटीयर भी हैं।
कानपुर के रहने वाले गौरव नारंग कहते हैं, एक बार लोग विराट समझ मेरे साथ फोटो खींचवाने और ऑटोग्राफ देने की जिद्द कर रहे थे, भीड़ से निकलने के लिए मुझे काफी परेशानी भी हुई। कानपुर के रहने वाले गौरव नारंग कहते हैं, एक बार लोग विराट समझ मेरे साथ फोटो खींचवाने और ऑटोग्राफ देने की जिद्द कर रहे थे, भीड़ से निकलने के लिए मुझे काफी परेशानी भी हुई।
Virat Kohli look alike story
X
यूपी में विराट कोहली के जैसे दिखने वाले 2 शख्स हैं।यूपी में विराट कोहली के जैसे दिखने वाले 2 शख्स हैं।
यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाले अमित को फेसबुक पर लोग विराट समझकर कमेंट करने लगे थे।यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाले अमित को फेसबुक पर लोग विराट समझकर कमेंट करने लगे थे।
यूपी के कानपुर के गौरव नारंग को लोग विराट समझ ऑटोग्राफ लेने लगते हैं।यूपी के कानपुर के गौरव नारंग को लोग विराट समझ ऑटोग्राफ लेने लगते हैं।
अमित (लेफ्ट) को उनके दोस्त विराट कोहली कहकर बुलाने लगे हैं।अमित (लेफ्ट) को उनके दोस्त विराट कोहली कहकर बुलाने लगे हैं।
अमित मिश्रा (राइट) बीजेपी के वॉलंटीयर भी हैं।अमित मिश्रा (राइट) बीजेपी के वॉलंटीयर भी हैं।
कानपुर के रहने वाले गौरव नारंग कहते हैं, एक बार लोग विराट समझ मेरे साथ फोटो खींचवाने और ऑटोग्राफ देने की जिद्द कर रहे थे, भीड़ से निकलने के लिए मुझे काफी परेशानी भी हुई।कानपुर के रहने वाले गौरव नारंग कहते हैं, एक बार लोग विराट समझ मेरे साथ फोटो खींचवाने और ऑटोग्राफ देने की जिद्द कर रहे थे, भीड़ से निकलने के लिए मुझे काफी परेशानी भी हुई।
Virat Kohli look alike story
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..