Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Woman Claim Cm Yogi Wife In Sitapur

सीएम योगी को 'पति' बताने वाली महिला अरेस्ट, बोली ये बातें

पुलिस ने उस महिला की गिरफ्तारी उस वक्त की, जब योगी का काफिला सभा स्थल से मंदिर पूजा के लिए निकला था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 08, 2017, 09:16 PM IST

सीतापुर.सीएम योगी की पत्नी का दावा करने वाली महिला को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने उस महिला की गिरफ्तारी उस वक्त की, जब योगी का काफिला सभा स्थल से मंदिर पूजा के लिए निकला था। बता दें कि सीतापुर से 35 किमी दूर तीर्थ स्थल नैमिषारण्य में चल रहे दो दिवसीय नैमिषेय शंखनाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। ये था मामला...


- जब सीएम योगी मंदिर से पूजा के लिए निकल रहे थे। तभी रास्ते में आंगनबाड़ी संघ की जिलाध्यक्ष नीतू सिंह सीएम के काफिले को रोकने की कोशिश की। सीएम की पत्नी का दावा करने वाली नीतू सिंह ने कहा, "हमने उनके साथ 5 दिसंबर को शादी (सांकेतिक) तौर पर की है। हमारी ये मांग है कि या तो सीएम योगी अपने साथ ले चले, या फिर हमे गुजारा भत्ता के तौर पर 15 हजार रुपए महीने दे।"'


- जब इस महिला ने सीएम का काफिला रोकने की कोशिश की, तो पुलिस ने उसको पकड़ लिया। नीतू सिंह ने कहा, पुलिस ने उनकी खूब पिटाई की।

- बता दें कि आंगनबाड़ी वर्कर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठी है। 5 दिसंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो से सांकेतिक तौर एक महिला ने शादी कर 7 फेरे लिए। इस दौरान दुल्हन ने बाकायदा CM योगी को अपना पति मानकर रस्मों को पूरा किया। इसके साथ ही फिल्मी गानों के बीच जयमाल हुआ और मिठाइयां बांटी गईं। शादी में सैकड़ों की संख्या में आंगनबाड़ी की महिलाएं बराती और घराती बनीं ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CM yogi ko pti btaane vaali mahila arest, usne boli ye baat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×