--Advertisement--

बस के नीचे फंसी बाइक ऐसे जलकर हुई खाक, महिला लेखपाल की मौत

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 04:32 PM IST

हरदोई में एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार महिला की मौत हो गई।

हरदोई में एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हरदोई में एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी।

हरदोई (यूपी). यहां बुधवार सुबह एक अनियंत्रित रफ्तार में आ रही रोडवेज बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला लेखपाल की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद भाग रही रोडवेज बस के नीचे बाइक फंस गई और शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई।

ये है पूरा मामला...

- लखनऊ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस ने सड़क एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद रोडवेज बस के चालक ने मौके देखकर भागने का प्रयास किया।
- हालांकि रोडवेज बस के नीचे बाइक फंस गई और करीब सौ मीटर जमीन में रगड़ने के बाद बाइक और रोडवेज बस ने आग पकड़ ली। बस में आग लगी देखकर बस ड्राइवर ने बस रोकी और बस पर सवार सारे यात्री उतर गए।
- इसी बीच ड्राइवर मौके देखकर फरार हो गया। थोड़ी ही देर में बाइक और रोडवेज बस जलकर खाक हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।
- मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह बस में लगी आग को काबू किया। हादसे में बाइक पर सवार संडीला तहसील में तैनात लेखपाल रंजना अवस्थी की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि उनका साथी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने क्या कहा
- सीओ विजय सिंह राना ने कहा, ''लखनऊ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने नया गांव के पास बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला लेखपाल की मौत हो गई।''
- ''आरोपी ड्राइवर बस को भगाने की कोशिश करने लगा, इस दौरान बस की बॉडी में बाइक फंस गई और आग लग गई। हालांकि बस चालक फरार हो गया, जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।''

शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई।
दमकल विभाग ने किसी तरह आग को काबू किया। दमकल विभाग ने किसी तरह आग को काबू किया।
X
हरदोई में एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी।हरदोई में एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी।
शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई।शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई।
दमकल विभाग ने किसी तरह आग को काबू किया।दमकल विभाग ने किसी तरह आग को काबू किया।
Astrology

Recommended

Click to listen..