--Advertisement--

दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला को उतारा मौत के घाट, पति ने बताई ये बात

अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 08:30 PM IST
नाका में दिनदहाड़े महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी गयी। नाका में दिनदहाड़े महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी गयी।

लखनऊ. राजधानी के नाका थाना क्षेत्र में शनिवार को अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिसनेशव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- मामला नाका थाना क्षेत्र के सरोजनी नगर का है। यहां रहने वाली मृतका रीना मेहरोत्रा (55) सीडीआरआई विभाग में तैनात थी। वहीं, मृतक महिला के पति राजीव मेहरोत्रा प्लाईवुड के कारोबारी है।
- मृतका के पति राजीव मेहरोत्रा ने बताया कि शनिवार सुबह वह और उनकी बेटी काम पर चले गए थे। इस दौरान पत्नीघर पर अकेली थी।
- कुछ देर बाद उनके साले गोपाल अहूजा का फोन आया कि घर पर कोई भी दरवाज़ा नहीं खोल रहा है। जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नि रीना को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।
- इसके बाद में घर आया और दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई दरवाजा नहीं खोला। फिर मैं पड़ोस के घर की छत पर से अपने घर में दाखिल हुआ।
- घर में घुसते ही देखा की अलमारी में रखा सामान कमरे में बिखरा पड़ा था। मैं डर गया और रीना को खोजने लगा। उसकी तलाश करते जब मैं कीचन में गया तो देख वह खुन से लथपथ मृत पड़ी थी। जिसके बाद मैंने इसकी सूचना पुलिस को दी।
- सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया और घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने लगी।


क्या कहती है पुलिस
- एसएसपी दीपक कुमार ने बताया, "पति की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्‍या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी का जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।"

मृतक महिला सीडीआरआई कर्मचारी थी। मृतक महिला सीडीआरआई कर्मचारी थी।
बताया जा रहा है कि बदमाश लूटपाट की नीयत से घर में घुसे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाश लूटपाट की नीयत से घर में घुसे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी।
घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी दीपक कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी दीपक कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की।