--Advertisement--

पति के ऑफिस जाने के बाद करता था रेप, महिला ने सुनाई आपबीती

दबंग ने तमंचे की नोक पर महिला के साथ रेप किया और एमएमएस भी बना लिया।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 01:01 PM IST
तमंचे के बल पर महिला से रेप। तमंचे के बल पर महिला से रेप।

शाहजहांपुर (यूपी). यहां एक महिला को बधंक बनाकर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दबंग ने तमंचे की नोक पर महिला के साथ रेप किया और उसका एमएमएस भी बना लिया। वहीं, महिला जब इसकी शिकायत थाने करने गई तो पुलिस उसे 6 दिन तक टालती रही। फिलहाल, पुलिस ने अब मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- घटना थाना पुवायां क्षेत्र की है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उत्तराखण्ड में जब पति काम पर चले गए तो राजकुमार उर्फ राज ने उसको बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने महिला का एमएमएस भी बना लिया।
- इसके बाद महिला ने पूरी घटना अपने पति को बताई, जिसे बाद दोनों शाहजहांपुर अपने घर आ गए। लेकिन आरोपी राजकुमार उसका पीछा करता हुआ उसके घर भी आ गया।
- फिर एक दिन उसने अपने साथी की मदद से महिला को एक लेटर भेजा। जिसमें लिखा था जिंद बाबा की मजार के पिछे आ जाओ वरना एमएमएस वॉयरल कर दूंगा।
- महिला जब वहां पहुंची थी तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और तमंचे के बल पर फिर से रेप किया।
- घटना के बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची तो पुलिस ने पहले उसे थाने से टरका दिया। लेकिन बाद में मामला पुलिस के आलाधिकारियों के संज्ञान में आने पर आरोपी राजकुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

क्या कहती है पुलिस
- सीओ पुवायां जितेन्द्र सिंह का कहना है, "पीड़िता ने तहरीर दी है। उसने रेप का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।"

आरोपी एमएमएस बनाकर दे रहा था वॉयरल करने की धमकी। आरोपी एमएमएस बनाकर दे रहा था वॉयरल करने की धमकी।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
X
तमंचे के बल पर महिला से रेप।तमंचे के बल पर महिला से रेप।
आरोपी एमएमएस बनाकर दे रहा था वॉयरल करने की धमकी।आरोपी एमएमएस बनाकर दे रहा था वॉयरल करने की धमकी।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..