--Advertisement--

पापा के फोन करने पर बेटी ने नहीं उठाया था फोन, इस हाल में मिली डेडबॉडी

महिला नोएडा में किराए पर अपने पति के साथ रहती थी। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 01:57 PM IST

नोएडा. नोएडा. थाना फेज-2 इलाके में एक महिला की डेडबॉडी उसके कमरे में मिली। मौके पर पहुंचे महिला के पिता ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सुबह के वक्त जहां महिला की डेडबॉडी मिली, उसके 6 घंटे के बाद पुलिस को तलाशी के दौरान नोएडा के सेक्टर-132 में उसका शव पेड़ से लटका मिला। इससे पहले महिला का पति फरार बताया जा रहा था। किराए के कमरे में रहते थे पति-पत्नी...

- श्रमिक कुंज-2 के मकान नंबर-310C में पति-पत्नी रहते थे। दोनों नोएडा की कंपनी में काम करते थे। करीब 4 साल पहले दोनों की शादी हुई थी । ये दोनों बुलंदशहर के रहने वाले हैं।

- घटना का पता उस वक्त चला जब लड़की के पिता ने उसके पास फोन किया। जब बेटी ने फोन नहीं उठाया, तब पिता सीधे उसके घर पहुंच आया। कमरे में बिस्तर पर बेटी की डेडबॉडी पड़ी मिली। उसके बाद उसने पुलिस को फोन कर मर्डर की सूचना दी।

दहेज के लिए होता था झगड़ा
-पिता ने बताया, "शादी के बाद से उसका पति दहेज को लेकर अक्सर पीटता रहता था। इसकी शिकायत उसने मुझसे की थी। गुरुवार (4 दिसंबर) को दहेज को लेकर कहासुनी हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच झगड़े हुए थे।"

पड़ोसियों ने झगड़े की बात बताई

- पड़ोसियों के मुताबिक," दोनों के बीच झगड़ा अक्सर होता था। घटना से पहले 4 जनवरी ( गुरुवार) को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। 5 जनवरी को उसकी डेडबॉडी उसके कमरे में मिली है। अब पुलिस जांच के बाद मामले की सच्चाई बताएगी।


मामले की जांच जारी
- एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने कहा, "सुबह के वक्त महिला की डेडबॉडी मिली थी। उसके 6 घंटे बाद उसके पति का शव पुलिस को बरामद हुआ है। जांच के बाद पता चलेगा कि ऐसा क्यों हुआ। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद वजह साफ हो पाएगी।"