--Advertisement--

2019 में उतरना है या नहीं सोचे कांग्रेस, बदला हुआ नेतृत्व BJ के लिए शुभ : गुजरात-HP जीत पर योगी

गुजरात और हिमाचल जीत पर बीजेपी की जीत पर योगी ने दी बधाई।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 12:53 PM IST
सीएम योगी ने जीत की बधाई दी । (फाइल) सीएम योगी ने जीत की बधाई दी । (फाइल)

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनावों में पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है। उन्होंने कहा- "गुजरात-हिमाचल की जीत ने मोदीजी के यशस्वी नेतृत्व को साबित किया है। भारत को दुनिया में सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनाने के प्रयास को देश ने स्वीकार किया है। जीत पर जो लोग प्रश्न चिन्ह लगाने का प्रयास कर रहे थे वो लोग एक बार फिर से पीएम के यशस्वी नेतृत्व को स्वीकार करेंगे।" योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में ये बातें कही।

-मोदी जी के नेतृत्व में जो कदम उठाए गए हैं। देश ने उन्हें स्वीकार किया है। देश को आर्थिक शक्ति बनाने में अहम काम किये हैं।


यह जीत 2019 के लिए पृष्ठभूमि है। बीजेपी 2019 में यूपी में 80 सीट लाएगी।

कांग्रेस को अब यह आत्म अवलोकन करने की जरूरत है कि उन्हें 2019 का चुनाव में उतारना है या नहीं।
-बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी रणनीति का कौशल लोहा मनवाने में सफल रहा है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा- "कांग्रेस ने गुजरात के विकास पर प्रश्न खड़ा किया था, अशिष्ट भाषा का प्रयोग कांग्रेस और विपक्षियों के लिए जवाब होगा। कांग्रेस हिमाचल को भी नहीं बचा सकी।"
-जातिवाद और समाज को बांटने की राजनीति करने वालों को जनता ने नकार दिया है। विभाजन की नकारात्मक राजनीति को देश स्वीकार नहीं करेगा। मोदी ने 2014 लोकसभा चुनाव के पहले जो नारे दिए थे वो अभी भी सही साबित हो रहे हैं।
-यूपी की जनता की तरफ से गुजरात, हिमाचल की जनता और नेतृत्व को बधाई देता हूं। कांग्रेस के बचे हुए दुर्ग को भी जीतने का काम करेंगे। यूपी की हार से कांग्रेस ने सबक सीखा होता तो गुजरात में जातिवादी की राजनीति नहीं करती। कांग्रेस जनेऊ दिखाकर देश के विभाजन का काम कर रही है। देश और युवाओं ने कांग्रेस को नकारा है।
-कांग्रेस का नेतृत्व बदल रहा है ये बीजेपी के लिए शुभ होगा ये पहले ही कहते थे। विपक्ष के साथियों को 2019 के चुनाव को देखना चाहिए।

Yogi congratulates on the victory of the Gujarat election
X
सीएम योगी ने जीत की बधाई दी । (फाइल)सीएम योगी ने जीत की बधाई दी । (फाइल)
Yogi congratulates on the victory of the Gujarat election
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..