--Advertisement--

अफसरों को सुना रहे योगी के मंत्री, मुन्ना बजरंगी का नाम सुनते हो गई सिट्टी-पिट्टी गुम

बस डिपो का निरीक्षण करने पहुंचे परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह गाजीपुर पहुंचे थे।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 11:26 AM IST
निरीक्षण के दौरान परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अफसरों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। निरीक्षण के दौरान परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अफसरों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

गाजीपुर. बस डिपो का निरीक्षण करने पहुंचे परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह गाजीपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने रोडवेज परिसर में चल रहे निर्माण कार्य में हो रही देरी को लेकर कर्मचारियों से लेकर अफसरों कर को खरी-खोटी सुनाई। मुन्ना बजरंगी का नाम सुनते सिट्टी-पिट्टी गुम....

- निरीक्षण के दौरान उन्होंने जब अफसरों से काम में देरी को लेकर इंजीनियर से सवाल पूछा- तब उसने बताया कि ठेकेदार के लोगों का दबाव है। इस पर योगी के मंत्री ने पूछा कि ठेकेदार कौन है ?
-इंजीनियर ने जवाब दिया कि मुन्ना बजरंगी के लोग। जैसे ही इंजीनियर ने मुन्ना बजरंगी का नाम लिया, परिवहन मंत्री की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। कर्मचारियों से लेकर अफसरों तक को शांत रहने के बात बोलकर पीछे की तरफ घूम गए।
-थोड़ी देर बाद बात बदलकर दूसरे अफसर को समझाते हुए कहा कि एक भी गंदी बस सड़कों पर नहीं चलनी चाहिए। गंदी बसों को सड़कों पर चलाने की जरुरत नहीं है। अगर गंदी बसें सड़कों पर चलेंगी, तब कोई पैसेंजर बैठेगा नहीं।

जब अफसरों ने ठेकेदार का नाम बताया, तब मंत्री जी बाद बदलते नजर आए। जब अफसरों ने ठेकेदार का नाम बताया, तब मंत्री जी बाद बदलते नजर आए।
X
निरीक्षण के दौरान परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अफसरों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।निरीक्षण के दौरान परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अफसरों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।
जब अफसरों ने ठेकेदार का नाम बताया, तब मंत्री जी बाद बदलते नजर आए।जब अफसरों ने ठेकेदार का नाम बताया, तब मंत्री जी बाद बदलते नजर आए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..