--Advertisement--

ट्विटर वार पर उतरे योगी आदित्यनाथ, कर्नाटक के CM को दिया करारा जवाब

रविवार को कर्नाटक दौरे पर थे सीएम योगी।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 09:22 AM IST
कर्नाटक दोरे पर थे सीएम योगी आदित्यनाथ। (फाइल) कर्नाटक दोरे पर थे सीएम योगी आदित्यनाथ। (फाइल)

लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर वार में शामिल हो गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को करारा जवाब दिया है। योगी आदित्यनाथ रविवार को बंगलूरू में बीजेपी की रेली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। आपको बता दें कि इस साल कर्नाटक में चुनाव होना है और अभी वहां कांग्रेस की सरकार है।

-कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने बीजेपी की बंगलूरू रैली में शामिल दूसरे राज्यों के नेताओं के बहाने अपनी ब्रांडिंग के लिए दो ट्वीट किए जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने अपने ही अंदाज में ट्वीट कर करारा जवाब दिया। हालांकि योगी के ट्वीट के बाद सिद्धारमैया का कोई रिप्लाई नहीं आया है।

क्या कहा था कर्नाटक के सीएम ने ?

-कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने योगी के कर्नाटक दौरे पर ट्वीट करते हुए कहा था- 'मैं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अदित्यनाथ योगी का हमारे राज्य में हमारे राज्य में स्वागत करता हूं। आपको हमसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। हमारे यहां की इंदिरा कैंटीन व राशन की किसी दुकान को देखें। इससे आपको यूपी में भूख से होने वाली मौतों से निपटने में मदद मिलेगी।

योगी ने क्या जवाब दिया


- योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया। योगी ने ट्वीट किया- "स्वागत के लिए धन्यवाद सिद्दारमैयाजी। मैंने सुना है कि कर्नाटक में आत्महत्या करने वाले किसानों की संख्या आपके शासन में सबसे ज्यादा थी, न कि ईमानदार अधिकारियों के कई मौतों और स्थानांतरण का उल्लेख करने के लिए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में मैं अपने सहयोगी दलों द्वारा किए गए दुःख और अनैतिकता को खत्म करने के लिए काम कर रहा हूं।

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कसा था तंज । (फाइल) कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कसा था तंज । (फाइल)
X
कर्नाटक दोरे पर थे सीएम योगी आदित्यनाथ। (फाइल)कर्नाटक दोरे पर थे सीएम योगी आदित्यनाथ। (फाइल)
कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कसा था तंज । (फाइल)कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कसा था तंज । (फाइल)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..