--Advertisement--

दुल्हन के गले में हाथ डाल युवक खि‍ंचवाने लगा फोटो,...जो हुआ VIDEO में कैद

कानपुर. मंगलवार की रात शादी समारोह का पंडाल युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया।

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 09:12 PM IST
दुल्हन को पकड़कर फोटो खि‍ंंचवाता युवक। दुल्हन को पकड़कर फोटो खि‍ंंचवाता युवक।

कानपुर. यहां मंगलवार की रात शादी समारोह का पंडाल युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। बताया जाता है क‍ि जयमाल के दौरान एक लड़का बार-बार दुल्हन के गले में हाथ डालकर फोटो ख‍िंचवाने लगा। व‍िरोध करने पर लड़की और लड़के पक्ष में जमकर लाठी-डंडे और कुर्सियां चलनी शुरू हो गई। नशेबाजों ने दूल्हे और दुल्हन को भी बक्सा। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर हंगामा करने वाले फरार हो गए। पूरी रात दोनों पक्षों में थाने में पंचायत चलती रही। जब दोनों पक्षों में समझौता हुआ तब जाकर लड़की और लड़के के सात फेरे हुए। आगे पूरा मामला...

-जानकारी के अनुसार, बर्रा थानाक्षेत्र न‍िवासी बाबूलाल दिवाकर की बेटी पूनम की शादी मर्दनपुर में रहने वाले नीरज से हो रही थी।

-मंगलवार को धूमधाम से बरात कर्रही के मुखिया हॉल में पहंची। द्वारचार की रस्म के बाद जयमाल का कार्यक्रम संपन्न हुआ। स्टेज पर लड़की और लड़के पक्ष के लोग फोटो खि‍ंचवा रहे थे। तभी पूनम के मोहल्ले में रहने वाला सन्नी अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर आया और दुल्हन के साथ गले में हाथ डालकर और चिपक कर फोटो खिंचवाने लगा।

-काफी देर तक वह इसी तरह की हरकत करता रहा। ऐसे में लड़के वालों ने व‍िरोध क‍िया। यह देखकर पूनम की मां भी स्टेज पर आ गई और उन लड़कों को हटाने के ल‍िए बोली।

-इस दौरान सन्नी ने उस लड़के को तमाचा जड़ दिया, जिसने उसकी हरकत का विरोध किया था। इसके बाद लड़के पक्ष के लोग सन्नी को खींचकर ले गए और उसकी प‍िटाई करने लगे।

-दुल्हन पूनम ने जब सन्नी को पिटता देखा तो स्टेज से उठकर उसे बचाने पहुंच गई। यह देखकर दूल्हा भी वहां पहुंच गया। इसके बाद दोनों पक्ष में जमकर बवाल हुआ। एक-दूसरे पर कुर्स‍ियां फेंकी गई और जमकर लाठी-डंडे चले। एक घंटे तक बवाल चलता रहा। इसके बाद गेस्ट हाउस के मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

-मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर हंगामा करने वाले फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराकर थाने ले गई। पूरी रात पंचायत चलती रही। बुधवार सुबह जब दोनों पक्षों में समझौता हुआ। इसके बाद शादी संपन्न हुई।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-बर्रा थानाध्यक्ष भास्कर मिश्रा के मुताबिक, कर्रही के गेस्ट हाउस में शादी थी। वहां पर फोटो खिंचवाने को लेकर विवाद हुआ था। हालांक‍ि, दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

व‍िरोध करने पर हुआ बवाल। व‍िरोध करने पर हुआ बवाल।
शादी समारोह में मच गई अफरा-तफरी। शादी समारोह में मच गई अफरा-तफरी।
जमकर हुई मारपीट। जमकर हुई मारपीट।
X
दुल्हन को पकड़कर फोटो खि‍ंंचवाता युवक।दुल्हन को पकड़कर फोटो खि‍ंंचवाता युवक।
व‍िरोध करने पर हुआ बवाल।व‍िरोध करने पर हुआ बवाल।
शादी समारोह में मच गई अफरा-तफरी।शादी समारोह में मच गई अफरा-तफरी।
जमकर हुई मारपीट।जमकर हुई मारपीट।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..