Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Zareena Begum Hospitalized In Critical Condition

बेगम अख्तर की शागिर्द जरीना बेगम आईसीयू में, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे

87 साल की ज़रीना बेगम आज लखनऊ के केके हॉस्पिटल के ICU में भर्ती हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 15, 2018, 12:00 PM IST

बेगम अख्तर की शागिर्द जरीना बेगम आईसीयू में, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे

लखनऊ.यहां की मशहूर फ़नकारा और बेगम अख्तर की शागिर्द रह चुकी ज़रीना बेगम जिनकी आवाज़ लखनऊ के शाही दरबारों में गूंजती थी, 87 साल की ज़रीना बेगम आज लखनऊ के केके हॉस्पिटल के ICU में भर्ती हैं। आज भी उनकी बस एक ही खाव्हिश है कि जो दिक्कतें उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में देखी है वो सब उनका बेटा और बेटी न देखे।

जरीना बेगम बस यही चाहती हैं कि उनके बेटे के लिए एक ई-रिक्शा मिल जाये जिससे उनका परिवार किसी का मोहताज न रहे। लखनऊ की फ़नकारा जिन्होंने अपनी पूरी ज़िन्दगी लखनऊ की विरासत को संभाल के रखा है आज उसी फ़नकारा को लखनऊ के साथ और प्यार की जरूरत है। इसलिए रेड एफएम के आरजे टुच्चा तुषार ने शुरू की एक मुहीम #अवध_की_आखिरी_आवाज़ जिसके अंतर्गत क्राउडफंडिंग के जरिये उनके लड़के के लिए एक ई-रिक्शा उपलब्ध कराया जा सके। इस मुहीम में लखनऊ के लोग बढ़ चढ़कर अपना योगदान कर रहे है, जो लोग इस मुहीम से जुड़ना चाहते है वो नीचे दिए लिंक पर जा कर योगदान कर सकते है।

https://www.ketto.org/fundraiser/AwadhKiAkhiriAwaz

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: begam akhtr ki shaagaird jrinaa begam aaeesiyu mein, ilaaj ke liye nahi hain paise
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×