--Advertisement--

अटल बिहारी के बर्थ डे पर बार-बालाओं का डांस, योगी के मंत्री थे चीफ गेस्ट

26 दिसंबर को आयोजित किया गया था कार्यक्रम

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 08:01 AM IST
अटली बिहारी वाजपेयी के जन्मदि अटली बिहारी वाजपेयी के जन्मदि

अमेठी. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बर्थ डे पर आयोजित कार्यक्रम में मंत्री की मौजूदगी में बार बलाओं ने स्टेज पर जमकर ठुमके लगाये। ये कार्यक्रम श्रावस्ती जिले के भिनगा इलाके के रामलीला मैदान में 26 दिसंबर को आयोजित था। कार्यक्रम का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रोगाम के चीफ गेस्ट योगी सरकार के राज्य मंत्री सुरेश पासी थे। हालांकि मंत्री ने मामले में कहा- उनकी मौजूदगी में डांस नहीं हुआ है। 

 
-बताया जा रहा है के आयोजित कार्यक्रम में जहां अटल जी की दीर्घायु की कामना के साथ पूजा-अर्चना की गई थी। इसके अलावा बार-बालाओं के ठुमके भी लगवाये गये थे। 
-लोगों का कहना है- "बीजेपी के नवनिर्वाचित सभासद प्रमोद निषाद द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में भीड़ जमा करने के लिये ये ठुमके लगवाये गये थे। अब कार्यक्रम का वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

अमेठी जिले से विधायक हैं सुरेश पासी

-सुरेश पासी अमेठी जिले के जगदीशपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं। सुरेश पासी कुछ महीनों पहले एक पूर्व बीजेपी वर्कर्स को लेकर विवादित बयान देने के बाद सुर्खियों में आए थे।

 

मंत्री बोले मेरे मंच पर रहते हुए नहीं हुआ ऐसा 

 

-मामले पर मंत्री सुरेश पासी ने कहा- "मेरे मंच पर रहते हुए ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं आयोजित हुआ। उन्होंने कहा के पहले और बाद में अगर ऐसा कराया गया तो ये पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा के सोशल मीडिया पर ये बात सामने आने के बाद मैंने कार्यक्रम के आयोजक सभासद से स्पष्टीकरण मांगा है।"