पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • BJP Leader Ranjeet Bahadur Srivastava Threatens

मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें, हिंदू मुझे जीतवा देंगे चुनाव: BJP नेता

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी (यूपी).  यहां के एक भाजपा नेता ने कुछ दिन पहले ही मुसलमानों को धमका कर वोट मांगने का एक बयान दिया था। उनका यह बयान मंच से किसी उत्तेजना में आए किसी नेता का लग रहा था। गुरुवार को भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने एक बार फिर अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अगर मुसलमान इसे धमकी समझ रहा है तो समझें। यह धमकी मैं 2 बार नहीं बल्कि 2 हज़ार बार दूंगा। मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें, 67 प्रतिशत हिन्दू मुझे चुनाव जितवा देंगे। क्या था पूरा मामला...

 

 

- भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव की पत्नी शशि श्रीवास्तव बाराबंकी में नगर पालिका परिषद में अध्यक्ष पद के लिए भाजपा की उम्मीदवार हैं। वहीं,  खुद रंजीत बहादुर श्रीवास्तव इससे पूर्व नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रहे हैं।
- 2 दिन पहले ही रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने अपने चुनावी मंच से मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वोट न दिया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे।
- गुरुवार को भाजपा नेता ने कहा कि हमारी पार्टी में मर्द पैदा होते है। एक नरेन्द्र मोदी मर्द है, एक योगी मर्द है और इस नगर में रंजीत बहादुर भी एक मर्द है। लोग अगर मेरी बातों को धमकी समझ रहे है तो मैं यह धमकी एक बार नहीं बल्कि दो हज़ार बार दूंगा। मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें यहां का 67 प्रतिशत हिन्दू मुझे चुनाव जितवा देगा।


क्या कहते हैं रंजीत बहादुर श्रीवास्तव
- रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा, "मैंने मुसलमानों को धमकाया नहीं है। मैंने उनको समझाया है और यह इसलिए करना पड़ रहा है क्योंकि पूरे हिंदुस्तान में आज हिन्दू और मुसलमानों के बीच नफरत की एक बहुत बड़ी दीवार खड़ी हो चुकी है।
- भाजपाऔर उसका सिपाही होने के नाते मैं इस दीवार को तोड़ने की बात कर रहा हूं। अभी मौका है हिंदुस्तान के मुसलमानों को यह सोचना चाहिए कि अगर भाजपा बिना भेदभाव के आपका भला कर रही है सबका साथ, सबका विकास का नारा दे रही है तो आपको यह समझना चाहिए कि इस नफरत की दीवार को तोड़ने के लिए।
- मुसलमानों को इसकी पहल कर देनी चाहिए और अगर नहीं करोगे तो यह पाकिस्तान नहीं है। यहां हिंदुस्तान में हिन्दू नहीं पछताएगा अंततः मुसलमानों को ही पछताना पड़ेगा।"

 

'33 प्रतिशत मुसलमान हमको चुनाव नहीं हरा सकते'
- "यहां पर औसत में 67 प्रतिशत हिन्दू और 33 प्रतिशत मुसलमान है। मुसलमान हमें वोट अगर अहसान करके देना चाहते हैं तो आज भी न दें।  पिछली बार भी 67 प्रतिशत हिन्दुओं ने ने मुझे चुनाव जीत दिया था और आज भी जीत जाऊंगा।
- 33 प्रतिशत मुसलमान हमको चुनाव नहीं हरा सकता है। मैं इनके वोट का मोहताज नहीं हूं। 5 साल वोट नहीं देने के बाद भी यह मेरे दरवाजे पर आते रहे हैं और बगैर भेदभाव के मैं इनका काम करता रहा हूं।"

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें