Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» BJP Leader Ranjeet Bahadur Srivastava Threatens

मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें, हिंदू मुझे जीतवा देंगे चुनाव: BJP नेता

भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी पार्टी में मर्द पैदा होते है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 16, 2017, 05:26 PM IST

  • मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें, हिंदू मुझे जीतवा देंगे चुनाव: BJP नेता
    +1और स्लाइड देखें
    2 दिन पहले ही रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने अपने चुनावी मंच से मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वोट न दिया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे।

    बाराबंकी (यूपी). यहां के एक भाजपा नेता ने कुछ दिन पहले ही मुसलमानों को धमका कर वोट मांगने का एक बयान दिया था। उनका यह बयान मंच से किसी उत्तेजना में आए किसी नेता का लग रहा था। गुरुवार को भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने एक बार फिर अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अगर मुसलमान इसे धमकी समझ रहा है तो समझें। यह धमकी मैं 2 बार नहीं बल्कि 2 हज़ार बार दूंगा। मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें, 67 प्रतिशत हिन्दू मुझे चुनाव जितवा देंगे। क्या था पूरा मामला...

    - भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव की पत्नी शशि श्रीवास्तव बाराबंकी में नगर पालिका परिषद में अध्यक्ष पद के लिए भाजपा की उम्मीदवार हैं। वहीं, खुद रंजीत बहादुर श्रीवास्तव इससे पूर्व नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रहे हैं।
    - 2 दिन पहले ही रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने अपने चुनावी मंच से मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वोट न दिया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे।
    - गुरुवार को भाजपा नेता ने कहा कि हमारी पार्टी में मर्द पैदा होते है। एक नरेन्द्र मोदी मर्द है, एक योगी मर्द है और इस नगर में रंजीत बहादुर भी एक मर्द है। लोग अगर मेरी बातों को धमकी समझ रहे है तो मैं यह धमकी एक बार नहीं बल्कि दो हज़ार बार दूंगा। मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें यहां का 67 प्रतिशत हिन्दू मुझे चुनाव जितवा देगा।


    क्या कहते हैं रंजीत बहादुर श्रीवास्तव
    - रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा, "मैंने मुसलमानों को धमकाया नहीं है। मैंने उनको समझाया है और यह इसलिए करना पड़ रहा है क्योंकि पूरे हिंदुस्तान में आज हिन्दू और मुसलमानों के बीच नफरत की एक बहुत बड़ी दीवार खड़ी हो चुकी है।
    - भाजपाऔर उसका सिपाही होने के नाते मैं इस दीवार को तोड़ने की बात कर रहा हूं। अभी मौका है हिंदुस्तान के मुसलमानों को यह सोचना चाहिए कि अगर भाजपा बिना भेदभाव के आपका भला कर रही है सबका साथ, सबका विकास का नारा दे रही है तो आपको यह समझना चाहिए कि इस नफरत की दीवार को तोड़ने के लिए।
    - मुसलमानों को इसकी पहल कर देनी चाहिए और अगर नहीं करोगे तो यह पाकिस्तान नहीं है। यहां हिंदुस्तान में हिन्दू नहीं पछताएगा अंततः मुसलमानों को ही पछताना पड़ेगा।"

    '33 प्रतिशत मुसलमान हमको चुनाव नहीं हरा सकते'
    - "यहां पर औसत में 67 प्रतिशत हिन्दू और 33 प्रतिशत मुसलमान है। मुसलमान हमें वोट अगर अहसान करके देना चाहते हैं तो आज भी न दें। पिछली बार भी 67 प्रतिशत हिन्दुओं ने ने मुझे चुनाव जीत दिया था और आज भी जीत जाऊंगा।
    - 33 प्रतिशत मुसलमान हमको चुनाव नहीं हरा सकता है। मैं इनके वोट का मोहताज नहीं हूं। 5 साल वोट नहीं देने के बाद भी यह मेरे दरवाजे पर आते रहे हैं और बगैर भेदभाव के मैं इनका काम करता रहा हूं।"

  • मुसलमान अहसान करके हमें वोट न दें, हिंदू मुझे जीतवा देंगे चुनाव: BJP नेता
    +1और स्लाइड देखें
    2 दिन पहले ही रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने अपने चुनावी मंच से मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वोट न दिया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: BJP Leader Ranjeet Bahadur Srivastava Threatens
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×